पूर्व विधायक की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, CM शिवराज ने फोन पर जाना हाल

देवास, डेस्क रिपोर्ट।मध्यप्रदेश(Madhyapradesh) में नेताओं के कोरोना(Corona) की चपेट में आने का सिलसिला जारी है। अब देवास(Dewas) जिले के हाटपिपलिया से पूर्व विधायक मनोज चौधरी(Former MLA Manoj Choudhary) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव(Corona Positive) आई है। जिसके बाद उन्होंने अपने संपर्क में आए हुए लोगों से कोरोना जांच कराने और खुद को क्वॉरेंटाइन(Quarantine) करने की बात कही है।

बता दें कि हाटपिपलिया के पूर्व विधायक मनोज चौधरी में कोरोना के लक्षण दिखाई देने के बाद उन्होंने अपने सैंपल जांच के लिए दिए। जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान(Chiefminister Shivraj Singh Chouhan) ने चौधरी से फोन कर उनके स्वास्थ्य का हाल जाना है। इधर मनोज चौधरी कि स्वास्थ्य बिगड़ने के बाद माना जा रहा है कि 9 सितंबर को होने वाला मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का बरोठा दौरा रद्द किया जा सकता है।

बता दें कि मनोज चौधरी ने कांग्रेस से इस्तीफा देते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया है। इससे पहले 2018 के चुनाव में उन्होंने देवास जिले के हाटपिपलिया सीट से कैलाश जोशी के बेटे और पूर्व मंत्री दीपक जोशी को चुनाव हराया था। विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद मनोज चौधरी भाजपा के टिकट से उपचुनाव लड़ेंगे।