पूर्व पीएम मनमोहन सिंह कोरोना संक्रमित, एम्स में भर्ती, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने कहा- हालत स्थिर

डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को हर तरह के बेहतर इलाज उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। देश में कोरोना (corona) के बढ़ते संक्रमण के बीच पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह (Dr. Manmohan singh) कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। जिसके बाद उन्हें AIIMS दिल्ली के ट्रामा सेंटर (trama center) में भर्ती कराया गया है। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (narendra modi) ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के स्वास्थ्य लाभ की कामना की है। बता दें कि बीते दिनों पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने कोरोना से लड़ाई के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चिट्ठी लिखी थी। जिसमें कुछ अहम सुझाव दिए गए थे। अब पूर्व प्रधानमंत्री खुद संक्रमित हो गए हैं।

इधर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह के संक्रमित होने की जानकारी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित सोनिया गांधी(sonia gandhi) , राहुल गांधी (rahul agndhi), प्रियंका गांधी सहित अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी सहित कई नेताओं ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।

हालांकि इसी बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन (Dr. Harshvardhan) ने मंगलवार सुबह कहा कि 88 वर्षीय पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह की हालत स्थिर है। उन्हें हल्के फीवर के बाद AIIMS में भर्ती कराया गया था। वहीं डॉ हर्षवर्धन ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को हर तरह के बेहतर इलाज उपलब्ध कराए जा रहे हैं।

Read More: यूपी में रोका गया एमपी का ऑक्सीजन सिलेंडर, सीएम शिवराज ने उठाए सख्त कदम

बता दें कि पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह के संक्रमित होने के बाद केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षवर्धन ने ट्वीट कर उनके स्वास्थ्य की कामना की थी और कहा था कि मनमोहन सिंह की हालत स्थिर बनी हुई है। उन्हें एहतियात के तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखते हुए सिंह ने कहा था कि सभी राज्यों के फ्रंटलाइन वर्कर को कोरोना वैक्सीन वैक्सीनेशन में शामिल किया जाए। भले ही वह 45 वर्ष की सीमा के नीचे हो। जिसके बाद अब केंद्र सरकार ने पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सलाह पर 1 मई से 18 साल से अधिक उम्र के सभी लोगों को वैक्सीनेशन की बात कही है।