पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट

देशभर में कोरोना(corona) का तांडव जारी है। यह महामारी(pandemic) अब आम जनता तक सीमित ना होकर हाई प्रोफाइल(high profile) भी हो गई है। अब तक कई नेता(politicians) अभिनेता(actors) को अपने चंगुल में लेने के बाद अब पूर्व राष्ट्रपति(former president) भी इसकी चपेट में आ गए हैं।पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी(Former President Pranab Mukherjee) की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है।

दरअसल सोमवार को स्वयं ट्वीट कर पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने बताया कि वह कोरोना संक्रमित है। इसके साथ ही पूर्व राष्ट्रपति ने अपने संपर्क में आए हुए लोगों से अपील की है कि वह खुद को आइसोलेट कर ले और कोरोना की जांच कराएं।

बता दें कि पूर्व राष्ट्रपति की वर्तमान आयु 84 साल है और वह 2012 से 17 तक भारत के राष्ट्रपति की कमान संभाल चुके हैं।साल 2019 में केंद्र सरकार ने प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से सम्मानित किया था। वहीं इससे पहले देश के कई वरिष्ठ नेता मुख्यमंत्री और अभिनेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।गृह मंत्री अमित शाह, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा सहित राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here