पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह का निधन, भाजपा में शोक लहर, पीएम ने जताया दुख

जसवंत सिंह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की सरकार में वित्त मंत्री रह चुके हैं इसके साथ ही वह रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री कभी पद संभाल चुके हैं।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। रविवार की सुबह बीजेपी तथा पूरे भारत के लिए एक बुरी खबर लेकर सामने आएगी। बीजेपी के वरिष्ठ  नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह(former union minister jaswant singh) का निधन हो गया है। जसवंत सिंह पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेई की सरकार में वित्त मंत्री रह चुके हैं इसके साथ ही वह रक्षा मंत्री और विदेश मंत्री कभी पद संभाल चुके हैं। उनके निधन की खबर से पार्टी में शोक की लहर दौड़ पड़ी है।

दरअसल रविवार सुबह आई खबर के मुताबिक भारतीय राजनीति के दिग्गज नेता और बीजेपी के वरिष्ठ जसवंत सिंह का तड़के सुबह निधन हो गया है। इससे पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री के निधन के भ्रामक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही थी।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूर्व रक्षा मंत्री जसवंत सिंह के निधन पर शोक जताया है। पीएम मोदी ने लिखा कि जसवंत सिंह जी ने हमारे देश की सेवा पूरी मेहनत से की, पहले एक सैनिक के रूप में और बाद में राजनीति के साथ अपने लंबे जुड़ाव के दौरान, अटल जी की सरकार के दौरान, उन्होंने महत्वपूर्ण विभागों को संभाला और वित्त, रक्षा और बाहरी मामलों की दुनिया में एक मजबूत छाप छोड़ी। उनके निधन से दुखी हूँ।
वहीं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी ट्वीट करते हुए लिखा है कि वरिष्ट बीजेपी नेता जसवंत सिंह के निधन से दुख और पीड़ा में हूं। जसवंत सिंह ने देश की सच्चे मन से सेवा की। उन्होंने रक्षामंत्री के तौर पर देश के लिए अपना योगदान किया। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे।
MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here