कांग्रेस नेता के घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार में लगाई आग

Avatar
Published on -

Jabalpur – Congress leader’s Car Burnt : जबलपुर में कांग्रेस नेता के घर के बाहर खड़ी कार पर अज्ञात बाइक सवारों ने घर के बाहर खड़ी कार पर पेट्रोल डाल कर आग के हवाले कर दिया और घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से भाग निकले। आग लगने की जानकारी जैसे ही कार मालिक को लगी तो मौके पर अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया लोगों द्वारा तत्काल ही कार में लगी आग को कड़ी मशक्कत कर बुझाया गया लेकिन तब तक कार में काफी नुकसान हो चुका था।

फॉर्च्यूनर कार में लगाई आग

घटना कोतवाली थाना क्षेत्र की है, आगजनी का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है जिसमें स्पष्ट देखा जा सकता है कि बाइक सवार दो युवक आते हैं और कार पर पेट्रोल डालकर उसमें आग लगा देते हैं दरअसल पूरा मामला यह है कि कोतवाली थाना अंतर्गत पारिजात बिल्डिग के पास घर के बाहर खड़ी कांग्रेसी पदाधिकारी की फॉर्च्यूनर कार में आग लगाने का मामला सामने आया है। हालांकि कार में खासा नुकसान हुआ है।

सीसीटीवी में घटना कैद 

घटना पूरी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि दो युवक मोटरसाइकिल में बैठकर रितेश अग्रवाल के घर के सामने आकर रुकते हैं और उनके घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार के ऊपर पेट्रोल डालकर आग लगाकर वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं। रितेश अग्रवाल द्वारा मामले की जानकारी तत्काल ही कोतवाली पुलिस को दी कोतवाली पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों के आधार पर अज्ञात बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। कांग्रेसी पदाधिकारी रितेश अग्रवाल ने बताया कि देर रात एक नकाबपोश युवक आया और उनकी कार क्रमांक एमपी 20 सीडी 7755 खड़ी कार में आग लगा दी। आग लगने की जानकारी मिलने पर सभी लोगों ने आग बुझाई पुलिस को पूरे मामले की जानकारी देते हुए घटना का सीसीटीवी वीडियो भी पुलिस को सौंपा है वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर अज्ञात आगजनी करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी मिलते ही कांग्रेसी पहुंचे मौके पर 

घटना की जानकारी जैसी ही कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं को लगी तो वह भी मौके पर पहुंच गए उनका कहना था कि कांग्रेस के नेताओं को जानबूझकर निशाना बनाया जा रहा है पूर्व में भी कई ऐसी घटनाएं सामने आ चुकी है जिसमें यह स्पष्ट है कि कांग्रेस के नेता और कार्यकर्ता अब विशेष रूप से निशाने पर हैं

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News