जबलपुर में कौन बनेगा करोड़पति के नाम पर हजारों की ठगी, जांच में जुटी पुलिस

चरगवां थाना प्रभारी रीतेश पांडेय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस तरह के लोगों के झांसे में न आएं।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर के चरगवां थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया के जरिए “कौन बनेगा करोड़पति” के नाम पर ठगी करने का मामला सामने आया है। चरगवां थाना के कुलोन ग्राम के एक व्यक्ति से कौन बनेगा करोड़पति में 25 लाख रुपये जीतने का झांसा देकर हजारों की ठगी की गई।

पीड़ित पहुंचा शिकायत करने थाने

पीड़ित ने ठगी करने वाले के खिलाफ चरगवां में मामला दर्ज कराया है। वहीं पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। चरगवां थानांतर्गत कुलोन ग्राम के गुलाब पटेल ने बताया कि कुछ दिन पहले एक व्यक्ति ने उन्हें वॉट्सऐप पर कॉल किया। उसने कहा कि वह कौन बनेगा करोड़पति से मृत्युंजय बोल रहा है। आप से कुछ सवाल पूछने हैं। उन्होंने सवाल के जवाब दिए तो युवक ने 25 लाख रुपये की रकम जीतने के बारे में बताया। साथ ही पीड़ित से कोई दस्तावेज भी ले लिए और उसके बाद कहा कि यह जीती हुई रकम पाने के लिए आपको 50 हजार रुपये देने होंगे।

MP Breaking News

पीड़ित ने कर दिए 27 हजार रुपए जमा

पीड़ित ने बताया कि आरोपी ने यह कहकर 27 हजार की रकम खाते से ट्रांसफर करा ली। इसके बाद अभी तक पीड़ित के पास ना तो कोई कौन बनेगा करोड़पति से पैसा आया और न ही उस व्यक्ति का कोई फोन। अब वह  उस मोबाइल नंबर पर फोन उठाना भी बंद कर दिया है। पीड़ित युवक ने बताया कि उसको फोन आने के बाद बहुत खुशी हुई जिसके बाद उसने घर में रखें गहने गिरवी रखकर पैसे उधार लेकर युवक के खाते में ट्रांसफर करवाएं इसके बदले में आरोपी ने उसे व्हाट्सएप पर 25 लाख की एक चेक की फोटो व्हाट्सएप पर भेज दी है। वही परेशान होकर पीड़ित ने चरगवां थाना पहुंचकर शिकायत देते हुए आरोपी मृत्युंजय के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

MP Breaking News

पुलिस कर रही जांच

चरगवां थाना प्रभारी रीतेश पांडेय ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि इस तरह के लोगों के झांसे में न आएं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here