पिटाई से परिणय तक: प्रेमी युवक की रातभर की पिटाई, सुबह बनाया दामाद, जानिए पूरा मामला

आपस में चर्चा के बाद दोनों पक्ष लड़का-लड़की की शादी के लिए राजी हो गए। वहीं एक छोटे से मंदिर में युवक और युवती की शादी करवा दी गई।

रामपुर, डेस्क रिपोर्ट। “पिटाई से परिणय तक” का एक अजीबोगरीब मामला उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में सामने आया है। जहां परिवार ने आधी रात को उनकी बेटी से मिलने आए बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़ लिया। बस फिर क्या था। प्रेमी के हरकत से नाराज लड़की के घरवालों ने रातभर युवक की खूब पिटाई की। जिसके बाद दिन निकलते ही युवक को पुलिस के हवाले भी कर दिया। वही रात भर की पिटाई के बाद युवक दिन निकलते ही घर का दामाद भी बन गया है।

दरअसल मामला रामपुर के अजीमनगर थाने इलाके के मेहंदी नगर सुमावली गांव का है। इलाके के ही निवासी प्रेम सिंह का सुमाली की लड़की लक्ष्मी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जहां प्रेमी अक्सर प्रेमिका से मिलने उसके घर आया करता था। बीते रात जब बॉयफ्रेंड अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने 12:00 बजे उसके घर पहुंचा तो परिवार वाले आहट सुनकर जग गए। छानबीन के बाद युवक कुछ समझ पाता। इससे पहले परिवार वालों ने उसे कमरे में रंगे हाथ पकड़ लिया।

Read More: Love Jihad : देश की ये राज्य सरकार देती है अन्य धर्म में शादी करने पर 50 हजार की प्रोत्साहन राशि

वहीं युवक की चिल्लाने की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग इकट्ठा हो गए। जहां युवक को एक कमरे में बंद करके घर वालों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी। मामला पुलिस थाने पहुंचा। इधर युवक की पिटाई के बाद मुकदमा के डर से गांव के लोगों ने दोनों पक्षों के बीच समझौता कराने का प्रयास शुरू कर दिया। वही 5 घंटे की कड़ी चर्चा के बाद दोनों पक्षों ने प्रेमी युवक और युवती की शादी का निर्णय लिया।

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अरूण कुमार सिंह ने बताया कि शिकायत के बाद लड़के को थाने बुलाया गया। जहां लड़के के परिजन एवं लड़की के परिजन से इस मामले में चर्चा की गई। जिसके बाद आपस में चर्चा के बाद दोनों पक्ष लड़का-लड़की की शादी के लिए राजी हो गए। वहीं एक छोटे से मंदिर में युवक और युवती की शादी करवा दी गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here