GAIL को चाहिए मेडिकल स्टाफ, जानिए लास्ट डेट और सैलेरी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट।  गैस अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (GAIL) ने अपने एक अस्पताल के लिए भर्ती निकाली है।  GAIL ने उत्तर प्रदेश स्थित औरैया  धनवंतरी अस्पताल के लिए वैकेंसी निकाली है।  GAIL को इस अस्पताल के लिए पैथोलॉजिस्ट, मेडिकल ऑफिसर, विजिटिंग सोनोलिस्ट और एंडोक्रिनोलॉजिस्टचाहिए। इच्छुक उम्मीदवार GAIL की अधिकृत वेबसाइट gailonline.com पर विजिट कर सकते हैं।

GAIL ने पैथोलॉजिस्ट, मेडिकल ऑफिसर, विजिटिंग सोनोलिस्ट और एंडोक्रिनोलॉजिस्ट  के सात पदों पर वैकेंसी निकाली है। प्रक्रिया 20 दिसंबर 2021 से शुरू हो गई है इसके लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख़ 4 जनवरी 2022 है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....