आईपीएल 2022 : टीम की खराब फील्डिंग से निराश गौतम गंभीर ने पकड़ा सिर, देखे वीडियो

लखनऊ का सफर मौजूदा सीजन में खत्म हो गया है, लेकिन अपने पहले आईपीएल में खेल रही लखनऊ सुपर जायंट्स ने कप्तान केएल के नेतृत्व में प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

कोलकाता, डेस्क रिपोर्ट। कोलकाता के ऐताहासिक ईडन गार्डेंस स्टेडियम पर खेले गए प्लेऑफ के रोमांचक एलिमिनेटर मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने रजत पाटीदार द्वारा खेली गई ताबड़तोड़ शतकीय पारी के दम पर लखनऊ सुपर जायंट्स को 14 रन से मात देकर क्वालिफायर 2 में जगह पक्की कर ली। अब वह टिकट टू फाइनल मुकाबले में 27 मई को राजस्थान रॉयल्स का मुकाबला करेगी, जहां पहले से ही गुजरात टाइटंस किसी एक टीम का इंतजार कर रही है।

लखनऊ का सफर मौजूदा सीजन में खत्म हो गया है, लेकिन अपने पहले आईपीएल में खेल रही लखनऊ सुपर जायंट्स ने कप्तान केएल के नेतृत्व में प्रभावशाली प्रदर्शन किया।

इसका बहुत सारा श्रेय टीम के स्टाफ को भी जाता है, जहां कोच एंडी फ्लावर और मेंटर गौतम गंभीर ने टीम की निरंतरता में काफी योगदान दिया।

ये भी पढ़े …यासीन मलिक की सजा श्यामा प्रसाद मुखर्जी को सच्ची श्रद्धांजलि

हालाकि, महत्वपूर्ण मुकाबले में लखनऊ की फील्डिंग बहुत कमजोर रही, टीम ने शतकवीर रजत पाटीदार सहित तीन कैच छोड़े, जो उसकी हार का कारण बने।

जब पाटीदार 92 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे तब दीपक हुड्डा से उनका आसान सा कैच छूट गया, जिसके बाद पाटीदार ने सिर्फ शतक ही नहीं 112 रन की पारी खेलकर लखनऊ के सामने 208 का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य रखने में अहम भूमिका निभाई।

इतना ही नहीं विश्व के जाने माने फील्डर राहुल से भी खतरनाक दिनेश कार्तिक का कैच छूटा, जिसके बाद कार्तिक ने 37 रन की पारी खेली।

ये भी पढ़े … आज लगेगा रोजगार मेला, जानिए कौन-सी कंपनिया आएंगी और क्या है योग्यता!

इस कैच के छुटने के बाद डग आउट में बैठे गौतम गंभीर ने दुखी होकर अपने सिर पर हाथ रख लिया, जिसके बाद उनका ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दे, आरसीबी ने रजत पाटीदार द्वारा 54 गेंदों पर 12 चौकों और 7 छक्कों की मदद से खेली गई 112 रन की पारी के दम पर एलसजी के सामने 112 रन का लक्ष्य रखा था, जवाब में लखनऊ कप्तान केएल राहुल की 79 और दीपक हुड्डा की 45 रन की पारी के दम पर 193 रन ही बना सकी।