कांग्रेस के बागी विधायकों पर सरकार का पलटवार, जारी किए ये वीडियो

6306

भोपाल।

बैंगलुरु में कांग्रेस के बागी विधायकों की पीसी ने नई बहस छेड़ दी है।विधायकों ने आरोप लगाए है कि सरकार ने कुछ काम नही किए । डेढ साल में वादों को पूरा नही किया गया। इस पर कमलनाथ हमलावर हो चली है और जमकर पलटवार कर रही है।कांग्रेस सरकार द्वारा पुरानी वीडियो क्लिप जारी की गई है जिसमें कभी मंत्री रहे कांग्रेस के बागी विधायक सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए नजर आ रहे है।

इसका खुलासा खुद कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री पीसी शर्मा ने किया है।शर्मा का कहना है कि जब वो दबाब में नही थे तब क्या कहते थे। अब दबाब में क्या कहते है। वो हम आज फ़िल्म के माध्यम से दिखाएंगे। गोविंद सिंह राजपूत के क्षेत्र में 3 हजार करोड़ के कार्य के भूमिपूजन किये थे।सीएम ने 55 लाख किसानों के ऋण माफी किये है। सरकार की उपलब्धियों की बात रहे है ।आदिवासियों के लिए कितना सीएम कमलनाथ ने कितना कुछ किया। ऐसा लगता है कि पिछले जन्म में कमलनाथ जी आदिवासी थे ।

वही शर्मा ने पीसी को लेकर कहा कि बंदूक की नोंक पर उनसे मनचाही बात बुलवाई जा रही है। पत्रकार वार्ता करनी है तो भोपाल आकर करें।विधायकों को जबरजस्ती मीडिया के सामने यह बुलवाया गया था की वह सभी विधायक बीजेपी के साथ है। अगर विधायकों की मीडिया से बात करनी है तो नहीं बल्कि एमपी में आकर करवाए ।

पीसी शर्मा ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधते हुए कहा है कि चोर कह रहा है कि हम पर हमला हो जाएगा। बीजेपी राज्यपाल के ऊपर फ्लोर टेस्ट कराने का दबाव बना रही है। शर्मा ने कहा कि हम बहुमत में है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here