कंप्यूटर बाबा पर सरकार ने कसी नकेल, करीबी पर कार्रवाई

पुलिसिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ रमेश तोमर पर लगभग 19 -20 मामले दर्ज हैं। प्रशासन द्वारा अभी इदरीस नगर मोसाखेड़ी में तोमर के अवैध निर्माण तोड़े जाने की कार्यवाही की जा रही है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नामदेव त्यागी उस कंप्यूटर बाबा की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही है। उन पर एक के बाद एक मामले दर्ज किए जा रहे हैं। वहीं सोमवार को स्थानीय अदालत से ही उन्हें पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। मंगलवार को उनकी कोर्ट में पेशी होगी। इसी बीच शिवराज सरकार ने उन पर नकेल कसना भी शुरू कर दिया है। जहां एक अन्य मामले में कंप्यूटर बाबा का हिस्ट्रीशीटर रमेश तोमर के साथ नया कनेक्शन निकल आया है। वही बाबा के इस करीबी पर नगर निगम और जिला प्रशासन की टीम द्वारा अतिक्रमण कारवाई की जा रही है।

दरअसल अनेक अपराधों में लिप्त रमेश तोमर की गाड़ी से कम्प्यूटर बाबा घूमा करते थे। आज प्रशासन एवं पुलिस द्वारा नगर निगम के सहयोग से हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर द्वारा किये गये अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। गोम्मटगिरी में कंप्यूटर बाबा द्वारा क़ब्ज़ायी गई। जिस ज़मीन से अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई थी। वहाँ पर एक लग्ज़री इनोवा गाड़ी भी बरामद हुई थी।

Read More: इलाज के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुरेश चंद शर्मा का निधन, पार्टी में शोक लहर

छानबीन करने पर यह बात निकलकर आयी है कि यह गाड़ी हिस्ट्री शीटर रमेश तोमर के नाम से रजिस्टर्ड है। जिसका उपयोग कंप्यूटर बाबा द्वारा किया जाता था। पुलिसिया सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक़ रमेश तोमर पर लगभग 19 -20 मामले दर्ज हैं।

रमेश तोमर के विरुद्ध थाना संयोगितागंज पर मारपीट,गाली गलौज बलवा करना ,जान से मारने की धमकी देना,तोड़ फोड़ करना, विधुत चोरी, शासकीय कर्मचारी पर हमला, धोखाधड़ी,फर्जी दस्तावेज तैयार करना,अवेध कब्जा करना , शराब रखना आदि के मामले दर्ज हैं। प्रशासन द्वारा अभी इदरीस नगर मोसाखेड़ी में तोमर के अवैध निर्माण तोड़े जाने की कार्यवाही की जा रही है।