Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP उपचुनाव 2020 : मतदाता खमोश, गोविन्द सिंह राजपूत और पारुल साहू को चिंता

सुरखी, ब्रजेन्द्र रैकवार। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के सागर जिले (Sagar) की सुरखी विधानसभा (Surkhi Assembly) में मतदाताओं (Voters) ने भारी उत्साह के बीच मतदान (Vote) तो किया लेकिन मतदान करने के बाद मतदाताओं मे जोश नहीं दिखा। मतदाता मंगलवार (Tuesday) को मतदान करने के बाद सीधे अपने घर पहुंचे, इसी के साथ ही महिला मतदाताओं में भी खासा उत्साह देखने को मिला लेकिन वह भी मतदान करने के बाद खामोश दिखी और कहीं ना कहीं यह खामोशी दोनों प्रमुख दलों के प्रत्याशियों को परेशानी में डाले हुए हैं

वही 3 नवबंर (3 November) को मतदान के बीच भाजपा उम्मीदवार गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) और कांग्रेस उम्मीदवार पारुल साहू ( Parul Sahu) ने मतदान केंद्रों (Polling Booth) का निरीक्षण किया मतदाताओं से भी बात की,और दोनों ही प्रत्याशी अपनी-अपनी जीत का दावा ठोक रहे हैं लेकिन किसके दावे में कितना दम है यह तो 10 नवंबर (10 November) को सभी के सामने आ जाएगा।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)