Guna में अपराधियों के हौसले बुलंद, युवक को पीटा, समझाइश देने गए पुलिसकर्मियों पर बरसाए पत्थर

इस हमले में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पुलिस पर पत्थर बरसाए कर हमला किया। इस हमले में 2 महिला आरक्षक, एक ड्राइवर, एक दीवान सहित पांच लोग पुलिस के घायल हुए हैं।

guna police attack

गुना, विजय जोगी। गुना (guna) जिले में अपराधियों(criminals) के हौसले बुलंद हैं। पुलिस पर हमले की वारदात बढ़ रही हैं। ताजा मामला आरोन थाना क्षेत्र के ग्राम मूरडाखुर्द का है। यहां पुलिस(police) पार्टी पर हमला किया गया। जिसमें 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, आरोन थाना पुलिस को एक सूचना मिली की मूरडाखुर्द में किसी व्यक्ति के साथ कोई मारपीट की वारदात कर रहा है।

इस सूचना पर पुलिस टीम आरोन थाना के ग्राम मूरडाखुर्द पहुंचे और वहां पर आरोपियों को समझाइश दी जा रही थी। इसी दौरान आरोपी पक्ष सहित गांव वालों ने पुलिस टीम को घेरकर पत्थर बरसाना शुरू कर दिए। और लाठी-डंडों से थाने की गाड़ी तोड़ दी।

इस हमले में महिलाओं ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और पुलिस पर पत्थर बरसाए कर हमला किया। इस हमले में 2 महिला आरक्षक, एक ड्राइवर, एक दीवान सहित पांच लोग पुलिस के घायल हुए हैं। जिनका इलाज आरोन स्वास्थ्य केंद्र में किया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 353, 332, 333, 147, 148, 149 के तहत मामला पंजीबद्ध किया गया है।