ग्वालियर, अतुल सक्सेना। Gwalior के पड़ाव थाना क्षेत्र में एक मैकेनिक ने उनके यहाँ काम करने वाले युवक की हत्या कर दी और शव को दो दिन दुकान में ही छिपाकर रखा। परिजनों की शिकायत के बाद पुलिस (police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर जब उससे पूछताछ की तो उसने शव बरामद कराया।

जानकारी के अनुसार पड़ाव थाना क्षेत्र में रेलवे क्रॉसिंग के पास इमरान खान मैकेनिक की दुकान चलाता है। वो दो पहिया वाहन सुधारता है। उसी के यहाँ अमृतलाल परिहार काम करता था। परिजनों ने पुलिस को हत्या की सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने इमरान खान को गिरफ्तार कर पूछताछ की। पुलिस पूछताछ में इमरान ने शव की बरामदगी करवा दी। अमृतलाल का शव इमरान की दुकान के अंदर पड़ा मिला। उसका सिर धड़ से अलग था जो कपड़े में लिपटा हुआ था।

Read More: Scindia ने किया पदभार ग्रहण, कमलनाथ का आशीर्वाद – सदा खुश रहें ज्योतिरादित्य

मृतक अमृतलाल के बेटे ने बताया कि दो दिन पहले इमरान पिताजी को मकान दिखाने की कहकर ले गया था लेकिन पिताजी घर नहीं लौटे। फिर उनका मोबाइल बंद जाने लगा। जब हम लोगों ने इमरान से पूछा तो वो टालता रहा, जब ज्यादा जोर देकर हमने पूछा तो उसने कहा कि वो तो मर गया। पिताजी की बॉडी पूछने पर उसने नहीं बताई। उसके बाद हमने पुलिस में शिकायत की। बेटे ने कहा कि उसे नहीं मालूम की इमरान ने पिताजी की हत्या क्यों की।

उधर पुलिस का कहना है कि अमृतलाल हत्या की सूचना परिजनों ने दी थी और ये भी बताया था कि मैकेनिक इमरान ने ही हत्या की है। उसे पकड़ लिया है , उससे पूछताछ की जा रही है। हत्या का कारण फिलहाल मालूम नहीं चल सका है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच में ले लिया है।

Gwalior News: धारदार हथियार से युवक की नृशंस हत्या, सिर किया धड़ से अलग, आरोपी गिरफ्तार