Gwalior News: 7 फरवरी को आयेंगे CM शिवराज, ऐसा रहेगा कार्यक्रम

शिवराज सिंह चौहान

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shiavraj Singh Chauhan) रविवार 7 फरवरी को एक दिवसीय प्रवास पर ग्वालियर आयेंगे। इस दौरान वे विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। वे अधिकारियों की बैठक लेंगे, निर्माण कार्यों का अवलोकन करने के साथ-साथ जन सभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रस्तावित कार्यक्रम के मुताबिक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shiavraj Singh Chauhan)  7 फरवरी को प्रात: 11 बजे राजकीय विमान द्वारा ग्वालियर विमानतल पहुंचेंगे। विमानतल पर चुनिंदा कार्यकर्ताओं से सौजन्य भेंट करेंगे उसके बाद वे दीनदयाल एक्सप्रेस, स्मार्ट सिटी बसों और अति कुपोषित बच्चों को इंदौर ले जाने वाली बस को हरी झण्डी दिखायेंगे।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....