भोपाल : शहर में 23 मई से 4 जून तक हबीबगंज अंडर पास मार्ग का एक रास्ता रहेगा बंद, जाने क्या होगा रूट

भोपाल के हबीबगंज अंडर पास मार्ग पर 12 दिन तक चलने वाले मेस्टिक असफाल्ट द्वारा वीयरिंग कोट का काम चलने के कारण करीब 12 दिन ब्रिज का एक तरफ का रास्ता ही खुला रहेगा, जिसके करण अगले लगभग दो हफ्ते इलाके में ट्रैफिक का लोड बढ़ने के आसार है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। भोपाल के हबीबगंज अंडर पास मार्ग पर 12 दिन तक चलने वाले मेस्टिक असफाल्ट द्वारा वीयरिंग कोट का काम चलने के कारण करीब 12 दिन ब्रिज का एक तरफ का रास्ता ही खुला रहेगा, जिसके करण अगले लगभग दो हफ्ते इलाके में ट्रैफिक का लोड बढ़ने के आसार है।

भोपाल मंडल के पीआरओ सूबेदार ने बताया कि हबीबगंज क्षेत्र में रेलवे लाइन को पार करने के लिए नवनिर्मित अंडर पास के दोनों मार्गों पर वायरिंग कोट का कार्य किया जाना है। इसके लिए ट्रैफिक को एक रूट से दूसरे रूट पर डायवर्ट किया जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, 23 मई से 28 मई तक इटारसी की ओर से आने वाला मार्ग बंद रहेगा और रानी कमलापति की ओर से दोनों ओर से यातायात चलाया जाएगा।

इसके बाद 29 मई से 4 जून तक रानी कमलापति साइड की ओर जाने वाला रास्ता बंद कर दिया जाएगा और इटारसी की तरफ से दोनों तरफ ट्रैफिक चलाया जाएगा।

आपको बता दे हबीबगंज अंडर पास करीब 5 करोड़ रुपए की लागत से बनाया गया है। बरसात के कारण होने वाली समस्याओं के मद्देनजर इसका निर्माण किया गया है। दरअसल, वर्तमान में जो अंडर ब्रिज है, उसकी ऊंचाई कम होने के कारण मामूली सी बारिश होने पर ही उसमें पानी भर जाता था और इसकी वजह से ट्रैफिक बंद करना पड़ता है।