तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, महिला सहित दो बच्चों की मौके पर मौत

जबलपुर।संदीप शर्मा

जबलपुर में कोरोना वायरस के चलते लॉकडाउन से मिली छूट के बाद एक दंपति जो कि बाइक में सवार होकर गोसलपुर से जबलपुर तरफ जा रहा। उस परिवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया। इस घटना में एक महिला और दो बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक सवार युवक की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने तुरंत ही 108 को सूचना दी और घायल युवक को इलाज के लिए मेडीकल कालेज भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक गोसलपुर में रहने वाला अमर पटेल लॉक डाउन में मिली छूट के बाद अपनी पत्नी नंदनी पटेल उम्र 28 वर्ष,5 वर्ष की बेटी आंशिक पटेल और 3 वर्ष का बेटा अंशु पटेल को लेकर उनको मायके छोड़ने के लिए अपनी मोटरसाकिल से जा रहा था।अमर की मोटरसाइकिल जैसे ही बरोदा चौराहे के पास पहुँची तो सामने से आ रहे ट्रक ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

इस घटना में अमर की पत्नी नंदनी,बेटी आंशिक,बेटा अंशु सहित अमर को गंभीर चोट आई।आनन फानन में घायलों को इलाज के लिए जबलपुर स्थित निजी अस्पताल लाया गया जहाँ डॉक्टरों ने परीक्षण के उपरांत महिला और दोनो बच्चो को मृत घोषित कर दिया वही अमर की हालत अभी नही नाजुक बनी हुई है।घटना के बाद टक्कर मारने वाला ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया है वही घटना कि सूचना मिलते ही पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी मौके पर पहुँच गए है।फिलहाल पुलिस ने अमर के परिजनों को सूचना दे दी है साथ ही ट्रक की तलाश करने नाकाबंदी कर दी गई है।