पुलिस अधीक्षक कार्यालय में RTO के खिलाफ ज्ञापन देने पहुंचे हिन्दू सेना

सीहोर, डेस्क रिपोर्ट। अबे तू यह नेतागिरी मत कर। एक करोड़ रुपये देकर मैने अपना ट्रांसफर रूकवाया है और तूं मेरा नुकसान करवा रहा है। यह बात अपने परिचित के वाहन पर परिवहन विभाग के द्वारा की जा रही अवैध वसूली को रोकने को लेकर हाईवे पर पहुंचे अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू सेना प्रदेशाध्यक्ष संदीप राय को सीहोर आरटीओ अनुराग शुक्ला के द्वारा कहीं गई। साथ ही संदीप राय ने कहा कि आरटीओ अनुराग शुक्ला अपने परिवार के साथ कार्रवाई कर रहे थे और उनके खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा की झूठी एफआइआर दर्ज कराई है। श्री राय ने गंभीर आरोप लगाकर एसपी के नाम रीडर को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की है।

ज्ञापन में संदीप राय ने बताया गया कि रिसोर्टं चौराहे के पास सोमवार रात 9 बजे के के करीब जिला परिवहन अधिकारी अनुराग शुक्ला, उनकी पत्नी सहित साले और स्कापियों पर सवार अन्य तीन लोग डंपर रोककर ड्राइवर, क्लीनर से अवैधानिक रूप से 20 हजार रुपये की मांग कर रहे थे। संदीप राठौर व राशिद खान की सूचना पर अन्तरराष्ट्रीय हिन्दू सेना के प्रदेश अध्यक्ष संदीप राय पहुंचे और उन्होंने बिना कारण वसूली करने का विरोध किया और आरटीओ से कहा की रायल्टी व गाड़ी के कागजात पूर्ण हैं। फिर रुपये की डिमांड क्यों की जा रही है, जिस पर आरटीओ अनुराग शुक्ला ने कहा कि अबे एक करोड़ रुपये देकर मैंने अपना सीहेार जिले से ट्रांसफर रुकवाया है।

इस दौरान आरटीओ सहित दो लोग गाडी से उतरे और संदीप राय को धक्का मरते हुए कहा कि तू नेतागिरि करने आया है । बताया जाता है की इस दौरान आरटीओ ने गाली-गलोज भी कि जिससे हिन्दू सेना के कार्यकर्ताओं में आक्रोश है। इस मामले को लेकर मुख्यमंत्री, परिवहन मंत्री, परिवहन कमिश्नर व आईजी भोपाल सहित एसपी के नाम ज्ञापन सौंपकर झूठी एफआइआर हटाने व अवैध वसूली करने वाले आरटीओ को हटाने की मांग की है। इतना ही नहीं घटना का कवरेज कर रहे मीडिया कर्मी को आरटीओ और उनके परिजनों के क्रोध का सामना करना पड़ा। मीडिया कर्मी कपिल गौर का करीब 80 हजार रुपये का मोबाईल छीन लिया और धक्का दिया। अंतरराष्ट्रीय हिन्दू सेना प्रदेशाध्यक्ष संदीप राय ने एसपी को आरटीओ अनुराग शुक्ला और उनके परिजनों पर सख्त कार्रवाहीं करने की मांग की है।

कराई जाएगी जांच

जिस समय ज्ञापन दिया गया, उस समय हम कार्यालय में मौजूद नहीं थे। यदि ज्ञापन दिया है, तो उसकी जांच कराकर जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी।- समीर यादव, एएसपी सीहोर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here