कमलनाथ पर भड़के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बोले – ‘नीयत में खोट-निगाह में वोट’ कांग्रेस की प्रवृत्ति

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष और उसकी नीति पर कटाक्ष करते हुए उनकी नीतियों में खोट का जिक्र किया है।

narottam

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। वैक्सीन (vaccine) पर पूरे देश में अफवाह फैलाने के बाद विपक्षी (opposition) लगातार वैक्सीन की कमी की दुहाई दे रहे हैं। इस पर तंज कसते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने कांग्रेस (congress) पर निशाना साधा है। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने कहा किसी कांग्रेसी को आपने लोगों को वैक्सीन के लिए जागरूक करते नहीं देखा होगा। कांग्रेस के दोहरे मापदंड ही रहे हैं। नीयत में खोट, निगाह में वोट कांग्रेस प्रवृत्ति रही है।

साथ ही गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि इस आपदा में आपने किसी भी कांग्रेसी नेता को अपने कार्यकर्ताओं को यह कहते नहीं सुना होगा कि गांव-गरीब के बीच जाकर उनकी मदद करें लेकिन यह कांग्रेसी आप को वोट (vote) की अपील करते दिख जाएंगे। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेसियों को किसी की भी चिंता नहीं है। ना मजदूर की, न गांव की, न गरीब की। इनको चिंता है सिर्फ वोट की। इसलिए इनकी नियत में खोट है।

Read More: Indian Railways: यात्रीगण कृपया ध्यान दें.. पटरी पर दौड़ेंगी ये पैसेंजर ट्रेनें, कई के समय में बदलाव

कमलनाथ पहले किसानों से माफी मांगे- नरोत्तम 

इसके अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) पर जोरदार हमला करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और कमलनाथ सनसनी, भ्रम और भय फैलाने के लिए निरंतर झूठ बोलते हैं। उन्हें अपने इस भ्रम है और झूठ के लिए माफी मांगनी चाहिए। कमलनाथ पर तंज कसते हुए गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ पहले किसानों से माफी मांगे। उन्होंने झूठ कहा था कि उन्होंने कर्ज माफी की थी।

इसके अलावा कमलनाथ को अपने झूठ के लिए प्रदेश के नौजवानों से भी माफी मांगने चाहिए क्योंकि उन्होंने बेरोजगार (unemployed )नौजवानों के लिए बेरोजगारी भत्ते (unemployment allowance) की बात कही थी। वही आपदा में झूठे आंकड़े प्रस्तुत कर सनसनी, भ्रम और भय का माहौल बनाने के प्रयास के लिए कमलनाथ को प्रदेश की पूरी जनता से माफी मांगनी चाहिए।

बता दें कि मध्य प्रदेश सहित देश में वैक्सीन की कमी को लेकर लगातार विपक्ष केंद्र सरकार को घेरने का काम कर रही है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी लगातार वैक्सीनेशन प्रक्रिया (vaccination process) पर सवाल खड़े कर रहे हैं। प्रदेश में दिग्विजय सिंह (digvijay singh) और कमलनाथ को लेकर सवाल उठा चुके हैं। इस बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने विपक्ष और उसकी नीति पर कटाक्ष करते हुए उनकी नीतियों में खोट का जिक्र किया है।