झाबुआ, डेस्क रिपोर्ट मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) झाबुआ के दौरे पर थे। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नवनिर्मित पुलिस आवासों (newly constructed police residences) का लोकार्पण किया। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह सहित, क्षेत्रीय सांसद डामोर और विधायक भी शामिल रहे। इतना ही नहीं, इस दौरान गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने झाबुआ में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों के साथ कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक भी की।

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा द्वारा झाबुआ में नवनिर्मित पुलिस आवासों का लोकार्पण करते समय उनके साथ पर्यावरण एवं नवीन नवीकरणीय ऊर्जा मंत्री हरदीप सिंह डंग (hardip singh dang) भी मौजूद रहे। दौरे के दौरान कार्यकर्ताओं द्वारा गर्मजोशी के साथ मंत्री का स्वागत किया गया। वहीं पुलिस ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया।

Read More:Khel Ratna Award: खिलाडियों के नाम तय, मिताली सहित इन दिग्गजों को किया गया नामित 

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि Corona काल के दौरान मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था को संभालने में मध्य प्रदेश पुलिस का सबसे बड़ा योगदान रहा है। अधिकारी कर्मचारियों के साथ अन्य Corona योद्धाओं का हिसाब लगाएंगे तो मध्य प्रदेश पुलिस में सबसे आगे हैं। Corona की दूसरी लहर में कई पुलिसकर्मी रात रात भर सड़कों पर रहे। उन्होंने अपने घर का त्याग किया और प्रदेश की जनता के लिए समर्पित रहे। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिसकर्मियों और सेना के जवानों का जो कर्तव्य देश के प्रति है। उसके आगे यह क्वार्टर बनाकर मध्य प्रदेश सरकार उन पर कोई एहसान नहीं कर रही है बल्कि उन्हें थोड़ी राहत पहुंचाने का कार्य कर रही है।

बता दें कि नवनिर्मित पुलिस आवास के लोकार्पण समारोह में शामिल होने के बाद भाजपा के स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात भी करेंगे। संगठन के कार्य सहित कार्यकर्ताओं की परेशानी की समीक्षा बैठक भी करेंगे।