दिग्विजय सिंह के घर पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बोले- हम सब आपके परिवार के साथ

दरअसल गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दिग्विजय सिंह के घर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा भाजपा परिवार उनके साथ खड़ा है उनको सिर्फ विश्वास रखने की जरूरत है

bjp

बंगाल, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (west bengal) में आगामी विधानसभा चुनाव (assembly election) को देखकर एक बार फिर से हिंसा बढ़ती नजर आ रही है। लगातार नेताओं (leaders) को निशाना बनाया जा रहा है। पिछले दिनों असामाजिक तत्वों द्वारा रात के 2:00 बजे दिग्विजय सिंह (digvijay singh) के घर कुछ अराजक तत्वों ने फायरिंग (firing) की थी। जिस पर अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।

दरअसल गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा भाजयुमो प्रदेश उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह के घर पहुंचे। जहां उन्होंने कहा भाजपा परिवार उनके साथ खड़ा है उनको सिर्फ विश्वास रखने की जरूरत है क्योंकि विश्वास ही बीजेपी की ताकत है। दिग्विजय सिंह के घर पहुंचकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर ममता दीदी और उनके कार्यकर्ताओं द्वारा आपके परिवार को क्षति पहुंचाई जाती है तो बीजेपी (bjp) निर्ममता दीदी की ईट से ईट बजा देगी।

ज्ञात हो कि भाजयुमो के प्रदेश उपाध्यक्ष दिग्विजय सिंह के घर रात के 2:00 बजे के आसपास कुछ अराजक तत्वों ने फायरिंग की थी। इसके साथ ही उनके परिवार को धमकी दी गई थी। वही आज मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा दिग्विजय सिंह के परिवार से मिलने उनके घर पहुंचे थे।

Read More: MP Politics: सिंधिया समर्थक मंत्री के लिए यह क्या कह गए BJP नेता, चोरों में गिनाया नाम

मीडिया से चर्चा के दौरान नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शेर के बच्चे अगर सियार से दहशत खाएंगे तो वह जंगल में कैसे रह पाएंगे। इसके साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता धमकियों से डरने वाला नहीं है भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता मजबूती के साथ खड़ा है।

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दीदी की विदाई अब बंगाल से तय मानी जा रही है। 2 मई को दीदी का शासन बंगाल से पूरी तरह से उठ जाएगा। जो राम का नहीं हो सकता वह किसी का नहीं हो सकता। वही नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि भाजपा की सरकार बनते ही प्रदेश में ऐसे अराजक तत्व को उसके सही स्थान पर पहुंचाया जाएगा। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के पश्चिम बंगाल पर पूरी पैनी नजर है और वह सत्ता हाथ में आते ही ऐसे अराजक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।