गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा दावा- जल्द समाप्त होने वाला है अध्याय..

नरोत्तम मिश्र बोले युवाओं में इतिहास बदलने का माद्दा है। आज युवा जिस प्रकार से भाजपा के साथ खड़ा है। युवाओं का जोश और जज्बा टीएमसी को उखाड़ फेंकने का काम करेगा

बारबनी, डेस्क रिपोर्ट। पश्चिम बंगाल (west bengal) में चौथे चरण का चुनाव संपन्न किया जा चुका है। वही भाजपा प्रत्याशी अर्जित रॉय (arjit ray) के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुंचे मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा(narottam mishra)  ने ममता सरकार (mamta government) और उनकी नीतियों पर जमकर निशाना साधा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों का उत्साह देखकर एक बात तो तय की जा सकती है कि प्रदेश में अब TMC का अध्याय समाप्त होने वाला है। वही 2 मई को दीदी अपना इस्तीफा देने के लिए खड़ी होंगी।

दरअसल मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा बारबनी विधानसभा के कल्याणेश्वरी पहुंचे। जहां पर उन्होंने मां कल्याणी का आशीर्वाद लिया। उसके पश्चात बारबनी भाजपा प्रत्याशी अर्जित राय के समर्थन में जनसंपर्क किया। डॉ नरोत्तम मिश्र बोले युवाओं में इतिहास बदलने का माद्दा है। आज युवा जिस प्रकार से भाजपा के साथ खड़ा है। युवाओं का जोश और जज्बा टीएमसी को उखाड़ फेंकने का काम करेगा और सोने पर सुहागा यह है कि बारबनी विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी एक युवा है।

Read More: दमोह उपचुनाव: ज्योतिरादित्य सिंधिया आज भरेंगे हुंकार, सीएम शिवराज संग करेंगे शक्ति प्रदर्शन

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि युवा अपने बीच में मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र को पाकर बेहद खुश है। लोगों का उत्साह देखकर एक बात तो तय है भाजपा आने वाली है टीएमसी जाने वाली है।  देश की दो व्हीलचेयर में से एक व्हीलचेयर वाला व्यक्ति तो जिला बांदा के अस्पताल में जांच कराते वक्त खड़ा हो गया। अब दूसरे व्हीलचेयर की बारी है। जो हार के डर से बैठी है। 2 मई को अपना इस्तीफा देने के लिए खड़ी होगीं।

राड़बंग जोन में डॉ मिश्र युवाओं के बीच लोकप्रिय

राड़बंग जोन में युवाओं के बीच डॉ नरोत्तम मिश्र लगातार लोकप्रिय हो रहे हैं। उसका कारण सिर्फ और सिर्फ उनका ओजस्वी भाषण एवं कार्य करने की शैली है। जिस प्रकार से वह युवाओं से मिलते हैं हर भाषण में युवाओं में जोश भरने का कार्य करते हैं। उनके भाषण की कुछ ऐसी बातें जो युवाओं को बेहद पसंद है। वह चाहे अफजल को लेकर दिया हुआ बयान, लव जिहाद लागू करने की बात, हर उद्बोधन में देश हित की बात हो।  इससे युवा सर्वाधिक प्रभावित है।  उसी का नतीजा है कि आज राड़बंग जोन में युवा लगातार भाजपा से जुड रहे है।