MP: मिलावट माफिया को लेकर गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कंगना पर कही यह बात

लगातार चल रहे अभियान के मैं मध्य प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

नरोत्तम मिश्रा

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायको (BJP MLAs)  के प्रशिक्षण शिविर के आज दूसरे दिन 3 सत्र होंगे। जहाँ प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने जानकारी देते हुए बताया कि सत्र में पहले स्तर में सहायक संगठन महामंत्री (Assistant Organization General Secretary) शिवप्रकाश (shivprakash) लेंगे। जिसका विषय विचार परिवार होगा। इसके बाद दूसरा सत्र होगा। जिसमें विधायको की सदन में भूमिका और विधायक कार्यालय और सोशल मीडिया का उपयोग इसके वक्ता केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (narendra singh tomar) होंगे। तीसरा और अंतिम समापन सत्र होगा जिसमें राष्ट्रीय परिदृश्य और शोशल मीडिया इसको मध्य प्रदेश के प्रभारी मुरलीधर राव (Muralidhar Rao) संबोधित करेंगे।

सत्र शुरू होने से पहले गृह मंत्री ने दी जानकारी

मध्यप्रदेश के मंडला में हुए एनकाउंटर और बालाघाट में नक्सलियों पर हुई कार्रवाई करने पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बालाघाट पुलिस और मंडला पुलिस को दी बधाई। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। मैंने भी फोन से मंडला के एसपी साहब और पुलिस को भी अलग-अलग बधाई दी। आज मंडला में मेन उर्फ कुंडला उईके निवासी सुकमा दक्षिण बस्तर जिस पर 14 लाख का इनाम घोषित था। इनसे एक एसएलआर 303 बोर की एक और 315 बोर की एक इसके साथ साथ अन्य नक्सली सामग्री भी बरामद की है दोनों बदमाशों को एनकाउंटर में हमारी पुलिस ने धराशाई किया है।

Read More: MP School: माध्यमिक शिक्षा मंडल का बड़ा फैसला, निजी स्कूलों को मिलेगा फायदा

मिलावट खोरो पर आगे भी जारी रहेगी कार्यवाही

गृह मंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश की पुलिस और हमारे चल रहे अभियान एक के बाद एक सफल होते जा रहे हैं। चाहे वह माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई चाहे वह ड्रग माफिया के खिलाफ चाहे भू-माफिया के खिलाफ इन सब के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही। मिलावट पर कसावट का भी आप परिणाम देख रहे हैं। मैंने कल आपको धर्म लव जिहाद जिस पर जिस पर 24 प्रकरण अभी तक दर्ज किए हैं। लगातार चल रहे अभियान के मैं मध्य प्रदेश पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है।

कंगना को लेकर चेतावनी

वहीँ कंगना का विरोद करने वालों पर बोलते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कंगना बहन बेफिक्र रहे। अकारण विरोध नही सहेंगे। कोई भी नापाक हरकत करेगा तो इसी तरह का अंजाम होगा।