पुलिसकर्मियों को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान, कमलनाथ पर साधा निशाना

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लोग गृह विभाग (home ministry) द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन (guideline) का उचित पालन करें।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा पुलिसकर्मियों को बड़ी राहत देने जा रहे हैं। जहां कई टीआई को अब एसडीओपी पर पदोन्नत (Prmote) किया जाएगा। इस मामले में आज प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (narottam mishra) ने जानकारी दी है। दरअसल मीडिया से बात करते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि टीआई (TI) को एसडीओपी (SDOP) के पद पर पदोन्नत करने का निर्णय लिया गया है। जिस पर कार्य शुरू किया जाएगा।

आज से प्रदेश में 45 वर्ष से अधिक के सभी लोगों को वैक्सीनेशन की प्रक्रिया शुरू की गई है। जिस पर बोलते हुए गृह मंत्री ने कहा कि दवाई भी और कड़ाई भी नीति का पालन मध्य प्रदेश सरकार कर रही है। जहां आज 40000 लोगों को वैक्सीन लगाने का टारगेट (target) रखा गया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि लोग गृह विभाग (home ministry) द्वारा जारी किए गए गाइडलाइन (guideline) का उचित पालन करें। शारीरिक दूरी बनाकर रखे, मास्क का उपयोग करें। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वैक्सीन (vaccine) आत्मबल देगा। जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं। इस नीति का पालन मध्य प्रदेश वासियों को करना होगा।

Read More: MP News: IT विभाग की बड़ी कार्रवाई, 125 करोड़ रुपए की बेनामी संपत्ति अटैच

वहीं प्रदेश में कांग्रेस द्वारा पीसीसी किसान कॉल सेंटर (PCC Kisan Call Center) की स्थापना की गई है। जिसकी शुरुआत आज से की जा रही है। उस पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सोने का चम्मच लेकर पैदा हुए लोग किसानों और गरीब जनता का दुख नहीं समझ सकते। कमलनाथ सिर्फ चुनाव के वक्त नजर आते हैं। कांग्रेस में किसान नहीं बल्कि उद्योगपति लोग हैं। वहीं किसानों के दुख दर्द में कमलनाथ कभी नहीं पहुंचते हैं।

कांग्रेस जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही-नरोत्तम मिश्रा

इतना ही नहीं पीसीसी किसान कॉल सेंटर पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनता को मूर्ख बनाने का काम कर रही है। इसलिए आज का दिन चुना गया है क्योंकि आज मूर्ख दिवस है।

बंगाल में तृणमूल की हार तय- नरोत्तम मिश्रा

वही बंगाल में आज द्वितीय चरण का मतदान हो रहा है। जहां नंदीग्राम से शुभेंदु अधिकारी और ममता बनर्जी के बीच मुकाबला देखने को मिलेगा। जिस पर बोलते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि बंगाल में तृणमूल की हार तय है। ममता दीदी ने इसके लिए पत्र भी लिख दिया है। 2 मई को इस बात का फैसला हो जाएगा। वहीं उन्होंने बंगाल की जनता से अधिक से अधिक मतदान करने की बात कही है।