इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में रहने वाले हाई प्रोफाइल फैमेली के  नाबालिक बच्चों को इंदौर पुलिस ने आखिरकार ढूंढ निकाला है। दोनों बच्चे कुछ दिनों से इंदौर से लापता थे जिनकी गुमशुगी एमआईजी और तुकोगंज थाना में दर्ज थी। वहीं बच्चो के परिजन पुलिस की इस कार्यप्रणाली से काफी खुश है। इस मामले पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्त्म मिश्रा ने भी ट्वीट कर पुलिस टीम और बच्चों के परिजनों को बच्चों के मिलने की बधाई दी।

Indore: मनाली से लौटते वक्त मिले लापता बच्चे, पुलिस की सफलता पर गृहमंत्री ने किया ये ट्वीट

दरअसल, सोमवार से लापता इंदौर के दो संपन्न परिवारों के बच्चों की गुमशुदगी इंदौर के एमआईजी थाना और तुकोगंज थाने में दर्ज की गई थी। लापता दोनों बच्चों में एक लड़की और एक लड़का शामिल थे। इंदौर पुलिस ने इस मामले में अलग-अलग टीमें गठित करके विभिन्न राज्यों में भेजा था। इंदौर से भोपाल, दिल्ली, मनाली में बच्चों की तलाश में गई थी। वहीं पुलिस की एक टीम चंडीगढ़ के लिए रवाना की गई थी जहां मनाली के पास से दोनों बच्चों को पुलिस ने बरामद कर उनके परिजनों को सौंप दिया।

शरद पवार की अब PM Modi से मुलाकात, महाराष्ट्र सरकार के लिए क्या है सियासी मायने!

मामले में इंदौर आईजी हरिनारायणचारि मिश्रा ने बताया कि पिछले 4 दिनों से दोनों बच्चों की तलाश की जा रही थी। दोनों बच्चे चंडीगढ़ मनाली के बीच रास्ते में सफर करते मिले जहां से इंदौर पुलिस की टीम ने उन्हें अपने कब्जे में ले लिया है। वहीं आईजी ने बताया कि फिलहाल बच्चों की मनोस्थिति उनके घर पहुंचने के बाद सामान्य होगी उसके बाद ही पुलिस उनसे पूछताछ करेगी। इसके अलावा जिस पुलिस टीम ने बच्चों को खोज निकाला उस टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा भी की है। वहीं इस मामले पर प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्त्म मिश्रा ने ट्वीट करते हुए इंदौर पुलिस को मिली सफलता पर और बच्चों के परिजनों को बधाई दी।

https://vimeo.com/576133355