इंसानियत हुई शर्मसार: बाहर खेल रही मासूम को बनाया बंधक, दुष्कर्म का प्रयास, FIR दर्ज

मासूम ने बताया कि शुभम भैया ने उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की। जिसके बाद अन्य महिलाओं को साथ लेकर महिला आरोपी के घर पहुंची।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। राजधानी भोपाल में 8 साल की मासूम से दुष्कर्म (rape) के प्रयास किए गए हैं। जानकारी के मुताबिक 22 साल के युवक ने 8 वर्षीय मासूम को अपने घर में बंधक बना लिया था। जहां उसके साथ जबरदस्ती की गई। इस दौरान बच्चे ने आरोपी को नाखून से नोचने की कोशिश की और वह मौका देखकर भागने में सफल रही।

मामला शुक्रवार रात का बताया जा रहा है। कटारा हिल्स पुलिस थाना क्षेत्र में रहने वाली 8 वर्षीय मासूम अपनी सहेलियों के साथ खेल रही थी। इस दौरान 22 वर्षीय शुभम ने बच्ची को अपने पास बुलाया। इतना ही नहीं आरोपी युवक द्वारा बच्ची को 10 रूपए देकर पास की दुकान से दूध लाने को कहा गया और खुद कमरे में चला गया। बच्ची जब दूध लेकर लौटी तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ उसे कमरे में खींच लिया।

Read More: MP School: गरीब छात्रों के हित में शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, इसी सत्र से लागू होंगे नियम

इस दौरान मासूम को बंधक बनाकर आरोपी द्वारा उसे दुष्कर्म के प्रयास किए गए। मासूम के विरोध करने पर आरोपी ने उसे डराने की भी कोशिश की। सहमी बच्ची द्वारा आरोपी को रोकने के लिए हाथ पैर छाए जा रहे थे। इसी दौरान हाथों के नाखून लगने से शुभम की पकड़ कमजोर हुई और बच्ची छूटकर भागने में सफल रही।

इस घटना पर मासूम की मां का कहना है कि डरी-सहमी बच्ची मां से आकर लिपट कर रोने लगी। साथ ही मासूम ने बताया कि शुभम भैया ने उसके साथ गंदी हरकत करने की कोशिश की। जिसके बाद अन्य महिलाओं को साथ लेकर महिला आरोपी के घर पहुंची। हालांकि आरोपी भागने में सफल रहा है। महिला द्वारा आरोपी के ऊपर FIR करवाई गई है। फिलहाल आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर है।