Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

Betul News : कोरोना पर सख्त हुआ प्रशासन लापरवाही की तो होगी FIR

बैतूल, वाजिद खान। राजधानी भोपाल (Bhopal) सहित मध्यप्रदेश के कई शहरों में फिर से सक्रिय हुए कोरोना वायरस (Corona Virus) से बचाव के लिए प्रशासन स्तर पर फिर से सख्ती की जा रही है।  इसी क्रम में बैतूल जिला प्रशासन (Betul District Administration) ने जिले के लोगों के साथ साथ दुकानदारों से भी कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने के निर्देश दिए हैं। प्रशासन के  अधिकारियों ने चेतावनी दी है कि नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 ये भी पढ़ें – Bhopal News: भोपाल कलेक्टर का बड़ा फैसला, लगाया प्रतिबंध, आदेश जारी

बैतूल में हुई जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में सख्त निर्णय लिए गए. समिति के सदस्यों ने निर्णय लिया कि  संक्रमित क्षेत्रों से आने वाले व्यक्ति को नेगेटिव रिपोर्ट दिखने पर ही जिले में एंट्री मिलेगी साथ ही होम कोरेन्टाइन में लापरवाही बरतने पर एफआईआर की जाएगी। इन बातों को ध्यान में रखते हुए शहर के व्यापारियों की प्रतिष्ठानों पर एसडीएम ने टीम के साथ जाकर अभी समझाइश दी है कि अपने अपने प्रतिष्ठानों में मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन अनिवार्य रूप से कराया जाना सुनिश्चित किया जाए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....