नरोत्तम से मुलाकात के बाद मंत्री बनने को लेकर बोलीं इमरती- “महाराज करेंगे इसका फैसला”

3726

भोपाल।

मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर चर्चा तेज हो गई है। जिसके लिए आज भी एवं स्वास्थ्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इमरती देवी के निवास स्थान पर पहुंच कर उनसे मुलाकात की। जहां उन दोनों के बीच राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। वहीं सरकार में मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर इमरती देवी ने कहा कि इसका फैसला महाराज करेंगे।

दरअसल महामारी के बीच मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर भी सरकार कई तरह की रणनीति पर काम कर रही है। लगातार मंत्री एक दूसरे से संपर्क कर रहे हैं। इसी बीच गुरुवार को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पूर्व मंत्री इमरती देवी से मुलाकात करने उनके निवास पहुंचे। जहां दोनों नेताओं के बीच मंत्रिमंडल विस्तार सहित अन्य राजनीतिक मुद्दों पर चर्चा हुई। पूर्व मंत्री इमरती देवी ने कहा कि पहले एक दूसरे के खिलाफ लड़ते थे अब हमें एक दूसरे के साथ मिलकर चुनाव जीतने पर ध्यान देना है। वहीं सरकार में मंत्रिमंडल में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि इसका फैसला महाराज करेंगे। दोनों नेताओं ने चर्चा के बाद मीडिया से बात की। वही मिश्रा ने कहा कि एक ही क्षेत्र में रहने के बाद वह खुद पूर्व मंत्री इमरती देवी से मिलने आए है। उन्होंने कहा कि जिस दिन मुख्यमंत्री चाहेंगे उस दिन मंत्रिमंडल का विस्तार कर दिया जाएगा। फ़िलहाल उपचुनाव को लेकर चर्चा हुई है।

बता दें कि इससे पहले मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलों के बीच इमरती देवी(imarti devi) भी भाजपा कार्यालय (bjp office) पहुंची थी। यहां उन्होंने प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा(bjp state president vd sharma) से चर्चा की। बंद कमरे में नेताओं से काफी देर कर इमरती देवी की चर्चा होती रही ।मीडीया से चर्चा के दौरान मंत्री बनने को लेकर इमरती देवी ने कहा मंत्री बनेंगे या नहीं यह भाजपा हाईकमान तय करेगा। अपने क्षेत्र और कोरोना संकट के बारे में चर्चा के लिए नेताओं से मिल रही हूं। इससे पहले वह मुख्यमंत्री शिवराज से मिलने पहुंची थी।

जैसा की आपको ज्ञात है कि प्रदेश में मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द होने वाला है। मंत्रिमंडल विस्तार में करीब 22 मंत्री बनेंगे, ऐसे में कई मंत्री के दावेदार सीएम शिवराज सिंह से मुलाकात कर रहे हैं। पहले मंत्रिमंडल गठन में पांच में से दो मंत्री सिंधिया गुट के हैं। वही मंत्री इमरती देवी को सिंधिया के काफी करीबी माना जाता हैं ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here