जिले में दिखा Lockdown का असर, SDM ने की लोगों से घर में रहने की अपील

सीहोर।अनुराग शर्मा

कोरोना वायरस के संक्रमण को नियंत्रित करने के लिए राज्य सरकार ने प्रदेश के सभी शहरों सहित ग्रामीण क्षेत्रों में लॉक डाउन का आदेश जारी किया है इसी परिपेक्ष में आज अनिवार्य सेवाओं को छोड़कर शहर के सभी व्यवसायिक प्रतिष्ठान बंद है। एसडीएम आदित्य जैन तहसीलदार सुधीर कुशवाह, शहरी थाना प्रभारी नलिन बोलो दिया शहर की सड़कों पर घूमते हुए लोगों को घरों में रहने की नसीहत देते हुए नजर आए।

जहां प्रशासन लोगों की सुरक्षा को लेकर सजगता बरत रहा है तो वही लोग हैं कि लॉक डाउन में भी बिना वजह के सड़कों पर घूमते हुए नजर आ रहे थे। जब बिना वजह के घूम रहे लोगों से एसडीएम ने पूछा तो लोगों के अलग-अलग बहाने सामने आए कई लोग डॉक्टरों के पुराने पर्चे लेकर बाजारों में घूमने निकले थे।

इसी तरहा अस्पताल चौराहा सख्ती से कार्रवाई की गई कई गाड़ियों के चालान बनाए जिन्होंने जिन्होंने मास्क नहीं लगाया उन पर भी कार्रवाई की गई एसडीएम आदित्य जैन ने शहर के प्रमुख चौराहों का भ्रमण किया जिसमे कोतवाली चौराहा भोपाल नाका इंदौर नाका लुलिया चौराहा भ्रमण किया इस दौरान उन्होंने बिना वजह के बाइक पर निकलने वाले लोगों का जुर्माना भी नगरपालिका से कराया जिसमें नगर पालिका ने 15 बाइक सवारों का जुर्माना भी किया।