मध्य प्रदेश में बीजेपी ने पदाधिकारियों को सौंपे जिलों के प्रभार, यहां देखें पूरी लिस्ट

पूर्व विधायक

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। आगामी उप चुनावों (Upcoming By-election) से पहले मध्य प्रदेश बीजेपी (MP BJP) ने प्रदेश पदाधिकारियों को जिलों के प्रभार सौंपे दिए है। इसमें 57 प्रदेश पदाधिकारियों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) जिलों का प्रभार सौंपा है।इस संबंध में प्रदेश कार्यालय मंत्री राघवेंद्र ने लिस्ट जारी कर दी है।

MP में BJP प्रदेश पदाधिकारियों में कार्य विभाजन, जानें किसको क्या मिली जिम्मेदारी

मध्य प्रदेश में बीजेपी ने पदाधिकारियों को सौंपे जिलों के प्रभार, यहां देखें पूरी लिस्ट मध्य प्रदेश में बीजेपी ने पदाधिकारियों को सौंपे जिलों के प्रभार, यहां देखें पूरी लिस्ट मध्य प्रदेश में बीजेपी ने पदाधिकारियों को सौंपे जिलों के प्रभार, यहां देखें पूरी लिस्ट


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)