इस अंदाज में सीएम शिवराज ने की नए वर्ष की शुरुआत, गरीब परिवारों संग बांटी खुशियां

वही लोगों से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर में मौजूद सदस्यों को नववर्ष की बधाई के साथ ही गिफ्ट भी दिए।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नववर्ष के उपलक्ष्य में गरीबों के बीच पहुंचे और उन्होंने उनके साथ नववर्ष मनाया। इस दौरान उन्होंने एयरपोर्ट के पास पंचशील नगर में रहने वाले लोगो से मुलाकात की और उनके हालचाल जाने। सीएम पंचशील नगर में स्थित मल्टी के 2 फ्लैट में भी गए और वहां पर रहवासियों से मुलाकात कर उन्हें नववर्ष की बधाई दी और उनकी समस्या जानकर उन्हें हल करने का आश्वासन दिया और अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए।

बता दे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पिछले दिनों नववर्ष की छुट्टी मनाने के लिए शिर्डी गए हुए हैं लेकिन इसी दौरान 1 नवंबर को लाइट हाउस प्रोजेक्ट परियोजना का शिलान्यास कार्यक्रम के तहत आयोजित कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शामिल हो रहे। सीएम शिवराज सिंह चौहान इंदौर से वर्चुअली शामिल होने के लिए आये। आयोजन के पहले इंदौर एयरपोर्ट से उतरने के बाद इंदौर एयरपोर्ट के नजदीक पंचशील नगर स्थित मल्टी के फ्लैटों में रहने वाले गरीबों से मुलाकात की और उन्हें नव वर्ष की बधाई दी।

Read More: IAS डॉ. मसूद अख्तर का हार्ट अटैक से निधन, कोरोना रिपोर्ट भी आई थी पॉजिटिव

इस दौरान मुख्यमंत्री ने मल्टी में रहने वाले रहवासियों से उनकी विभिन्न तरह की परेशानियों के बारे में जानकारी ली। मल्टी में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपने बच्चे की बीमारी के बारे में जानकारी दी। जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया है कि बच्चे की जो भी बीमारी है। उसका इलाज इंदौर के सुपर स्पेशयलिटी हॉस्पिटल में करवाया जाए और उनकी जो भी समस्या है उसका निदान किया जाए।

वही मल्टी में मौजूद महिला बुजुर्ग को पैरालाइसिस की बीमारी की जानकारी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को लगी तो उन्होंने कलेक्टर को उनकी भी बीमारी के इलाज कराने के दिशा निर्देश दिए। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने रहवासियों सहित इंदौरवासियों को नववर्ष की बधाई दी। वही लोगों से मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घर में मौजूद सदस्यों को नववर्ष की बधाई के साथ ही गिफ्ट भी दिए।

इस दौरान जो दिव्यांग सदस्यों ट्रायसिकल भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भेंट की। वही बच्चों को पढ़ने के लिए लैपटॉप व अन्य तरह की सामग्री भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने प्रदेश की जनता को नववर्ष की बधाई दी व प्रदेश की विकास की बात कही।

इस अंदाज में सीएम शिवराज ने की नए वर्ष की शुरुआत, गरीब परिवारों संग बांटी खुशियांइस अंदाज में सीएम शिवराज ने की नए वर्ष की शुरुआत, गरीब परिवारों संग बांटी खुशियां