MP को मिलेगी करोड़ों रूपए की सौगात, CM Shivraj इस जिले को देंगे बड़ा लाभ

CM Shivraj द्वारा MP के विभिन्न विभागों के 12 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया जाएगा।

MP CORONA

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (MP) में शिवराज सरकार (shivraj government) के सौगातों का सिलसिला जारी है। उपचुनाव (MP By-election) से पहले मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (sivraj singh chouhan) द्वारा कई जिलों को विकास कार्य की सौगात दी जा रही है। इसके अलावा विकास संरचनाओं के लिए लोकार्पण कार्य भी किए जा रहे। इसी बीच मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान झाबुआ को बड़ा तोहफा देंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मंगलवार को झाबुआ में आयोजित जनजातीय सम्मेलन में शामिल होंगे। सम्मेलन में झाबुआ जिले सहित विभिन्न जिलो से जनजातीय वर्ग के लोग सम्मिलित होंगे। मुख्यमंत्री चौहान सम्मेलन में विकास कार्यों की अनेक सौगातें देकर विभिन्न योजनाओं में पात्र लोगों को हितलाभ वितरण और स्व-सहायता समूह की महिला सदस्यों के साथ संवाद भी करेंगे।

Read More: Video: कांग्रेस विधायक की फिसली जुबान, सुनिए क्या कह गए प्रियंका गांधी के लिए

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा विभिन्न विभागों के 12 निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया जाएगा। इन निर्माण कार्यों की लागत 32 करोड़ 13 लाख 83 हजार रुपये है। साथ ही 107 करोड़ 91 लाख 67 हजार के 38 विभिन्न कार्यों का शिलान्यास एवं भूमि-पूजन किया जाएगा।

Read More: Transfer : मप्र में फिर हुए अधिकारियों के ट्रांसफर, यहाँ देखे लिस्ट

CM Shivraj झाबुआ जिले में 3 ऑक्सीजन प्लांट का लोकार्पण भी करेंगे। इसमें जिला चिकित्सालय झाबुआ में नव निर्मित 1000 एलपीएम क्षमता, सिविल अस्पताल थान्दला में 500 एलपीएम क्षमता और सिविल अस्पताल पेटलावद में 500 एलपीएम क्षमता वाले ऑक्सीजन प्लांट शामिल है। साथ ही विकास खण्ड राजापुर में काकरादर्रा और दर्रा फलिया ढेबर में आँगनवाड़ी केन्द्र का लोकार्पण भी मुख्यमंत्री की चौहान द्वारा किया जाएगा।