सिंगरौली: बढ़ रही चोरी की घटनाएं, बंद दरवाजे तोड़ चोरों ने किये हाथ साफ़

चोरों अपने गांव गए हुए इधर चोरों ने सुनसान घर और जयंत पुलिस की निष्क्रियता को देखते हुए घर का दरवाजा तोड़ चोरी कर ले गए।

चोरी

सिंगरौली, राघवेन्द्र सिंह गहरवार। सिंगरौली जिले के विन्ध्यनगर थाना जयंत चौकी अन्तर्गत चोरों के हौसले बुलंद,आये दिन हो रही चोरियां(theft)। हाल भी में बीती रात दूधिचुआ सेक्टर ए MQ 53 अनुज सिंह के घर पर चोरों(theft) ने घर का दरवाजा तोड़कर रफू चक्कर हो गए। सूत्रों का कहना है कि अनुज सिंह के पिता जी का देहांत हो गया था। जिसके कारण अपने गांव गए हुए इधर चोरों ने सुनसान घर और जयंत पुलिस की निष्क्रियता को देखते हुए घर का दरवाजा तोड़ चोरी कर ले गए।चोरी कितने की हुई अभी कह पाना मुश्किल है।

मकान मालिक अभी अपने गांव गए हुए है लेकिन जयंत चौकी अंतर्गत इस तरफ चोरों(theft) के हौसले बुलंद होता हुआ देख लोगो के अंदर भय का माहौल है। लोगो के मन मे जयंत की कार्यप्रणाली को लेकर कई सवाल खड़े हो रहे हैं कि आखिर एक मकान में चोर(thieves) हाथ साफ कर जाते है और जयंत पुलिस की। इसकी खबर भी नही रहती क्या सिर्फ उच्च अधिकारियों के नजर में जयंत चौकी प्रभारी द्वारा रात में गश्त करने की बात कही जाती है क्योकि अगर रात में गश्त होता तो आये दिन घरों के ताले न टूटते।

सवालो के घेरे में जयंत चौकी

जयंत चौकी प्रभारी लगातार सवालों के घेरे में कई नेताओं सहित आम जनता भी कह चुकी है कि आखिर जयंत चौकी से चौकी प्रभारी को इतना लगाव क्यो है। यैसा कौन सा कुबेर का धन जयंत चौकी अंतर्गत है। जिसके मोह को चौकी प्रभारी नही त्याग पा रहे है।

हम नही कहते बल्कि यहाँ की जनता कह रही है क्योकि कई बार चौकी प्रभारी का तबादला जयंत चौकी से अन्य थानों और चौकिओ में हो चुका है। यहाँ तक कि जिले से बाहर भी तबादला हो चुका है लेकिन साहब है कि जयंत चौकी छोड़ना नही चाहते। हर बाद साम दाम दंड भेद अपनाकर जयंत चौकी में आ ही जाते है लेकिन जयंत की जनता सिर्फ एक ही सवाल पूछ रही है कि आखिर चौकी प्रभारी आये दिन हो रही। चोरियों पर अंकुश लगाने में दिलचस्पी क्यो नही दिखाते। चोरों पर लगाम क्यो नही लगाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here