Indore Corona: दिसंबर में कोरोना ने लगाई हैट्रिक, बनाया नया रिकॉर्ड

इंदौर में हालात बिगड़ते जा रहे है दिसम्बर माह कितना सितमगर साबित होगा ये आने वाला वक्त बताएगा। ऐसे में सभी लोग मास्क जरूर पहने और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ सोशल डिस्टेसिंग का पालन खुद की और अपनो की सुरक्षा करे।

भारत

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के इंदौर में जहां कोरोना संक्रमण मामलों ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे वही दिसंबर के शुरुआती दिनों में कोरोना ने हैट्रिक लगा दी है। दिसम्बर के पहले दिन 1 दिसम्बर को समूचे कोरोनाकाल में पहली बार रिकॉर्ड 595 मरीज सामने आए तो 2 दिसम्बर को 560 संक्रमित आये वही 3 दिसम्बर को इस माह की 500 से ज्यादा मरीजो की हैट्रिक लगाई और कल 526 मरीज सामने आए।

दिसम्बर माह में 3 दिन 1681 लोग संक्रमित हुए है और जिसके बाद अब तक कुल 44372 पॉजिटिव हो गए है जिनमें से 38816 मरीज ठीक हो चुके है और 4780 संक्रमितों का इलाज जारी है। इधर, बीते 3 दिन में 13 लोगो की मौत का जिम्मेदार कोरोना बना और अब तक कुल 776 लोग कोरोना के काल के गाल में समाकर दुनिया को अलविदा कह चुके है।

Read More:  गंदगी और अव्यवस्था देख भड़की शिवराज की मंत्री, अधिकारी का ट्रांसफर

फिलहाल, इंदौर में हालात बिगड़ते जा रहे है दिसम्बर माह कितना सितमगर साबित होगा ये आने वाला वक्त बताएगा। ऐसे में सभी लोग मास्क जरूर पहने और सेनेटाइजर का इस्तेमाल करने के साथ सोशल डिस्टेसिंग का पालन खुद की और अपनो की सुरक्षा करे।

Indore Corona: दिसंबर में कोरोना ने लगाई हैट्रिक, बनाया नया रिकॉर्ड