Indore : प्रशासन की रोक के बाद भी इस कंपनी ने बनाया भैरव कुंड में ट्रैकिंग का प्लान, लोगों से वसूले 499 रुपए

Indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर (Indore) में भारी बारिश को देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी पिकनिक स्पॉट व जलप्रपातों पर पर्यटकों के जाने पर 15 दिन की रोक लगाई है। दरअसल, इंदौर कलेक्टर मनीष सिंह ने 15 दिन के लिए इंदौर, महू, मानपुर, चोरल के सभी पर्यटक स्थलों पर 144 धारा लगाते हुए रोक लगाई। लेकिन उसके बाद भी लोग मानाने को तैयार नहीं है। इंदौर में रोक के बाद भी लोग ट्रेकिंग का प्लान बना रहे हैं।

बताया जा रहा है कि इंदौर में एडवेंचर्स कंपनी ट्रैकिंग की तैयारी कर रही है। दरअसल, एडवेंचर्स कंपनी इंदौर से करीब 30 किमी दूर नाहरझाबुआ क्षेत्र में स्थित भैरव कुंड में 21 अगस्त के दिन ट्रेकिंग का प्लान बनाया जा रहा है। इसके लिए टूर का भी आयोजन कर लिया गया है। वहीं लोगों से पैसे भी ले लिए गए है लेकिन वन विभाग से इस ट्रेकिंग की कोई अनुमति कंपनी ने नहीं ली। जिसके बाद जैसे ही इस ट्रेकिंग टूर के बारे में वन विभाग के अधिकारीयों को पता चला तो इस टूर को रद्द कर दिया गया।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।