Indore News: CA  के घर डकैती, बंधक बनाया मारपीट की, नकाबपोश बदमाश सीसीटीवी में कैद

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर (Indore) में इन दिनों आपराधिक वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं जिस पर रोक लगाना पुलिस (Police) के लिए भी बड़ी चुनौती बनता जा रहा है। शनिवार रात को तो यहां डकैतों ने डाका डालकर एक बड़ी वारदात को अंजाम दे दिया। नकाबपोश बदमाश एक चार्टर्ड एकाउंटेंट (CA) के बंगले में घुसे, उनको बंधक बनाया उनके पिता को पीटा और मां पर पिस्टल अड़ाकर जेवरात उतार कर भाग गए। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक करीब 7 से 8 डकैतों ने एक साथ इंदौर हाईलिंक सिटी के एक बंगले पर धावा बोल दिया। घटना एरोड्रम थाना क्षेत्र में रहने वाले चार्टर्ड अकाउंटेंट निखिल चोपड़ा के घर पर हुई। डकैती डालने वाले गिरोह ने चार्टर्ड अकाउंटेंट (CA)  के घर के मुख्य द्वार से प्रवेश किया और उसके बाद हथियारों के सहारे दरवाजो को तोड़ दिया।  इतना ही नही घर की पहली मंजिल के जिस कमरे में निखिल चोपड़ा सो रहे थे उनके दरवाजे को डकैतों ने बाहर से बंद कर दिया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....