Indore News: कोरोना ने पकड़ी रफ्तार, 24 घंटे में मिले 263 मरीज, नाईट कर्फ्यू पर फैसला जल्द

शनिवार को ही शहर में 263 पॉजिटिव मरीज सामने आए है वही एक व्यक्ति की मौत हुई है।

कोरोना

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश में कोरोना के हॉटस्पॉट (hotspot) रह चुके इंदौर (indore) फिर से कोरोना (corona) ने तांडव मचाना शुरू कर दिया है। इसी का परिणाम है कि हर रोज जारी की जाने वाली मेडिकल रिपोर्ट (medical report) में संक्रमितों की संख्या में तेजी से वृद्धि हो रही है इतना ही नही बीते एक सप्ताह से हर दिन एक व्यक्ति की मौत का कारण कोरोना ही सामने आया है।

शनिवार देर रात चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग जिला इंदौर द्वारा जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में जारी किए गए आंकड़ो से हर कोई हैरान है। दरअसल, शनिवार को ही शहर में 263 पॉजिटिव मरीज सामने आए है वही एक व्यक्ति की मौत कोरोना के चलते हुई है। बता दे कि अब तक इंदौर में कोरोना संक्रमण के कुल 62152 केस सामने आए है। जिनमे से 59,581 लोगो ने कोरोना को मात दी है और वो स्वस्थ हो चुके है।

Read More: MP News: आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं की बढ़ी परेशानी, यह है बड़ा कारण

इधर, कोरोना से होने वाली हर रोज एक मौत प्रशासन की चिंता सबव बनी हुई है शनिवार तक कुल 942 लोग कोरोना जंग हारकर दुनिया को अलविदा कह चुके है। फिलहाल, इंदौर में 1629 संक्रमित मरीजो का इलाज जारी है और चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा लोगो से अपील की जा रही है कि वो मास्क पहने और सोशल डिस्टेसिंग का पालन करे और हाथो को सेनेटाइज करे या फिर साबुन से हाथ नियमित तौर पर धोये।

लॉकडाउन को लेकर सोमवार को लिया जा सकता है निर्णय- सीएम शिवराज 

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने एक दिन पहले ही कहा है कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण नहीं है, लेकिन लगभग 10 जिले ऐसे हैं, जहां कोरोना संक्रमण के 10 से ज्यादा केसेज आ रहे हैं, विशेषकर इंदौर-भोपाल में। हमने तय किया है कि हॉल में होने वाले कार्यक्रम आधी क्षमता से होंगे। आवश्यकता पड़ने पर इंदौर-भोपाल में रात में दुकानों के खुलने के समय को लेकर निर्णय किया जा सकता है। सोमवार को प्रदेश में कोरोना की स्थिति की समीक्षा कर आगामी निर्णय लिया जाएगा।

Indore News Indore News