MDMA ड्रग्स मामले में क्राइम ब्रांच की कार्रवाई, गिरफ्त में मुंबई की महिला ड्राइवर, उगले कई राज

एएसपी क्राइम ब्रांच गुरुप्रसाद पाराशर की माने तो 70 करोड़ की एमडीएमए ड्रग्स में पूर्व में गिरफ्तार किये रईसउद्दीन खान व पत्रकार सईद को दोबारा से रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी।

Indore news

इंदौर, आकाश धोलपुरे। 70 करोड़ की एमडीएमए ड्रग्स मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने मुंबई में रहने वाली एक महिला के ड्राइवर को गिरफ्तार किया है। जो एक बड़ा तस्कर है और वह लक्जरी गाड़ियों में एमडी ड्रग्स की तस्करी 3 सालों से कर रहा है। अब तक इंदौर व आस-पास करीब 1.5 करोड़ की ड्रग्स खपा चुका है। वहीं, तीन सालों में मुंबई से इंदौर आकर वो करीब 20 किलो से ज्यादा एमडी ड्रग्स का व्यापार कर चुका है जिसने ये बात भी कबूल की है। जिस महिला के यहां ये ड्रायवरी करता है, इस रैकेट में उसकी भूमिका भी क्राइम ब्रांच जांच रही है।

फिलहाल, जिस ड्राइवर को गिरफ्तार किया है वह 60 हजार रुपए महीने की सैलेरी पर था। बता दे कि इंदौर क्राइम ब्रांच ने एमडीएमए ड्रग्स पैडलर को मुम्बई से गिरफ्तार किया है। एएसपी क्राइम ब्रांच गुरुप्रसाद पाराशर की माने तो 70 करोड़ की एमडीएमए ड्रग्स में पूर्व में गिरफ्तार किये रईसउद्दीन खान व पत्रकार सईद को दोबारा से रिमांड पर लेकर पूछताछ की गई थी।

Read More: एक्शन मोड में सीएम शिवराज, मास्क लगाने को लेकर दी समझाइश, प्रतिबंध पर कही ये बातें

इसी पूछताछ में आरोपियों से इंदौर में एमडीएमए की सप्लाय के लिए मुंबई की एक महिला के ड्राइवर आरोपी शेख गुलाम हैदर की जानकारी मिली थी। आरोपियों से मिली जानकारी के बाद क्राइम ब्रांच की एक टीम ने उक्त महिला को लेकर पड़ताल की तो पता चला वह काफी रईस घराने से है। लेकिन प्रारंभिक जांच में पता चला कि एमडीएमए ड्रग्स की तस्करी उसका ड्राइवर शेख गुलाम हैदर ही करता है। इसलिए टीम ने सबसे पहले गुलाम हैदर को गिरफ्तार किया है। अभी महिला की भूमिका स्पष्ट नहीं है। पूछताछ के बाद यदि साक्ष्य मिलते हैं तो पुलिस उक्त महिला को भी रैकेट में आरोपी बनाएगी।

Indore news