उत्साह के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस, नेहरू स्टेडियम सहित अन्य स्थानों पर हुआ ध्वजारोहण

मुख्य समारोह में जिले में कोरोना के दौरान उल्लेखनीय सेवाएं देने तथा सहयोग करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों, स्वयंसेवी संगठनों, अस्पताल संचालकों, होटल एसोसिएशन, चिकित्सक, पैरामेडिकल स्टाफ को विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया।

इंदौर, आकाश धोलपुरे। मध्यप्रदेश के जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट (tulsiram silawat) ने गणतंत्र दिवस (republic day) के मौके पर इंदौर के नेहरू स्टेडियम में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण किया वही उन्होंने परेड की सलामी भी ली। इस अवसर पर शासकीय विभागों द्वारा नयनाभिराम झांकियां भी निकाली गई। समारोह में मंत्री सिलावट ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) के गणतंत्र दिवस संदेश का वाचन किया।

गणतंत्र दिवस समारोह में आठ प्लाटूनों ने आकर्षक परेड प्रस्तुत की वही मुख्य अतिथि सिलावट ने ध्वजारोहण के बाद खुली जीप से परेड का निरीक्षण किया। परेड के दौरान सशस्त्र दलों द्वारा हर्ष फायर किये गये। समारोह में एपीटीसी, प्रथम वाहिनी, पन्द्रहवीं वाहिनी, जिला बल पुरूष, जिला बल महिला, होमगार्ड, फायर बिग्रेड तथा ट्रॉफिक पुलिस दल द्वारा परेड की गई। परेड का नेतृत्व डीएसपी अजीतसिंह चौहान ने किया। इस अवसर पर बीएसएफ के बैंड ने देशभक्ति की धुन से पूरे वातावरण को जोश और जुनून से ओत – प्रोत कर दिया। मुख्य समारोह में जिले में कोरोना के दौरान उल्लेखनीय सेवाएं देने तथा सहयोग करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों, स्वयंसेवी संगठनों, अस्पताल संचालकों, होटल एसोसिएशन, चिकित्सक, पैरामेडिकल स्टाफ को विशेष रूप से पुरस्कृत किया गया।

हाईकोर्ट परिसर में हुआ ध्वजारोहण

उच्च न्यायालय की इंदौर खण्डपीठ में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में खण्डपीठ के प्रशासनिक न्यायमूर्ति सुजाय पॉल ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर खण्डपीठ के न्यायमूर्तिगण, पंजीयन अधिकारी, अभिभाषकगण तथा अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

संभागायुक्त कार्यालय में भी किया गया ध्वजारोहण

गणतंत्र दिवस के अवसर पर संभागायुक्त कार्यालय में संभागायुक्त डॉ. पवन कुमार शर्मा ने ध्वजारोहण किया। इस अवसर पर अपर आयुक्त रजनी सिंह, उपायुक्तगण सपना शिवाले, चेतना फौजदार, रजनीश श्रीवास्तव सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे।

कलेक्टर कार्यालय में कलेक्टर मनीष सिंह ने किया ध्वजारोहण

कलेक्टर कार्यालय में गणतंत्र दिवस के अवसर पर कलेक्टर मनीष सिंह ने ध्वजारोहण किया। इस मौके पर अपर कलेक्टर मयंक अग्रवाल, पवन जैन, ल अभय बेड़ेकर, अजयदेव शर्मा और श्रीमती कीर्ति खुरासिया सहित अन्य अधिकारी और कर्मचारी मौजूद रहे।

लोक सेवा आयोग में डॉ. मेहरा ने किया ध्वजारोहण

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग के इंदौर स्थित कार्यालय में आयोग के अध्यक्ष डॉ. राजेश लाल मेहरा ने गणतंत्र दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में ध्वजारोहण किया। आयोग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे। कार्यक्रम में आयोग में उत्कृष्ट कार्य करने वाले अधिकारी-कर्मचारियों को आयोग द्वारा प्रशस्ति पत्र वितरित किये गये साथ ही सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

उत्साह के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस, नेहरू स्टेडियम सहित अन्य स्थानों पर हुआ ध्वजारोहण  उत्साह के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस, नेहरू स्टेडियम सहित अन्य स्थानों पर हुआ ध्वजारोहण उत्साह के साथ मनाया गया गणतंत्र दिवस, नेहरू स्टेडियम सहित अन्य स्थानों पर हुआ ध्वजारोहण