Indore News: राजमाता Scindia की तस्वीर को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान

इंदौर, आकाश धोलपुरे। BJP के एक बड़ी नेत्री और वर्तमान केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (jyotiraditya scindia) की दादी राजमाता Scindia यानी विजयाराजे सिंधिया (vijayaraje scindia)  की तस्वीर को लेकर अब बीजेपी और कांग्रेस में घमासान शुरू हो गया है। जहां Congress-BJP पर तंज कस रही है तो दूसरी ओर बीजेपी कांग्रेस के तंज पर सवाल उठा रही है।

दरअसल, इन दिनों इंदौर (indore) बीजेपी के संभागीय कार्यालय में रिनोवेशन (Renovation) का काम चल रहा है और इसी में इनोवेशन (innovation) की राजनीति सामने आ रही है। यहां राजमाता विजयाराजे सिंधिया की तस्वीर कबाड़ के साथ शौचालय में रखी हुई पाई गई। दअरसल, भाजपा कार्यालय में जिला अध्यक्ष राजेश सोनकर के कक्ष का रिनोवेशन का काम चल रहा है। रिनोवेशन काम के चलते उनके कक्ष के सामान को कबाड़ के रूप में फेंक दिया गया और साथ ही राजमाता सिंधिया की तस्वीर को उसी कबाड़ के साथ शौचालय में रख दिया गया।

Indore News: राजमाता Scindia की तस्वीर को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान

Read More: भाजपा के वरिष्ठ नेता का हृदयाघात से निधन, पार्टी में शोक लहर

ये बात Media में आने के बाद बीजेपी प्रवक्ता उमेश शर्मा (Umesh sharma) ने कार्यालय मंत्री को तुरंत फोन लगाकर राजमाता की फोटो हटाने को कहा और लापरवाही की जिम्मेदारी काम करने वाले मजदूरों के ऊपर ढोल दी। वहीं कांग्रेस प्रवक्ता आमीनउल सूरी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी पुराने और वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करते हुए आगे बढ़ रही है और अब यह बीजेपी पहले वाली बीजेपी नहीं रही है जिसमें आडवाणी जैसे लोग थे।

Indore News: राजमाता Scindia की तस्वीर को लेकर BJP-कांग्रेस में घमासान

साथ ही उन्होंने कहा कि अब ज्योतिरादित्य सिंधिया को तय करना है की वो अपनी अस्मिता की लड़ाई कैसे लड़ते हैं बड़ी7 बात यह है कि जिस बीजेपी कार्यालय पर दो जिलाध्यक्ष एक संगठन मंत्री और तमाम पदाधिकारी मौजूद रहते हैं। उस कार्यालय पर इतनी बड़ी लापरवाही कैसे सामने आई जहां राजमाता की तस्वीर को शौचालय में रखवा दिया गया।

फिलहाल, इस मामले में इंदौर में सियासी पारा फुट चुका है और आने वाले समय मे बयानों की बारिश जमकर बरसेगी जिसका अनुमान मौसम विभाग कतई नही लगा सकता है।