Indore: स्वास्थ्य कर्मचारियों के बाद अब इन पर किया गया पथराव

इंदौर।

प्रदेश में तेजी से पहले कोरोना संक्रमण के बीच शिवराज सरकार ने 21 दिन का सख्त लॉक डाउन घोषित किया है। जहां प्रशासन मुस्तैदी से लॉकडाउन का पालन करवा रही है। इसी दौरान इंदौर के बक्षी बाग बाजार में कई दिनों से मछलियां बेची जा रही है। जिसकी सूचना मिलने पर नगर निगम टीम जैसे ही कार्यवाही करने के लिए मौके पर पहुंची। बक्षी बाग बाजार वालों ने इसका विरोध शुरू कर दिया। वहीं अगर नगर निगम टीम को बाजार से भगाने के लिए लोगों ने अपशब्दों के साथ उन पर पत्थर फेंकने शुरू कर दिए। जिसके बाद पुलिस फोर्स के आने पर कुछ लोगों पर कार्रवाई होने के बाद मामले को शांत किया गया।

दरअसल बक्षी बाग के अंदर कई दिनों से मछली एवं सब्जियों की खुलेआम बिक्री हो रही है। रविवार को जब नगर निगम की टीम कार्रवाई करने पहुंची तो बक्षी बाग वालों ने इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस मामले में वही की रहने वाली महिलाओं का आरोप है कि निगम कर्मचारी खुद इसमें संलिप्त हैं। वहीं बाजार में चुनिंदा लोगों पर कार्रवाई की गई है।

बता दें कि इससे पहले बीते बुधवार को इंदौर के टाटपट्टी बाखल में कोरोना स्क्रीनिंग करने गए स्वास्थ्य कर्मियों पर हमला किया गया था। जिसके बाद पुलिस और स्पेशल टास्क फोर्स की टीम ने 13 आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here