Indore: कोरोना से लड़ते हुए TI की मौत, पुलिस महकमा सदमे में

इंदौर।

मध्यप्रदेश(madhya pradesh) के इंदौर जिले में स्वास्थ्यकर्मियों के मौत के बाद अब एक पुलिसकर्मी की कोरोना(corona) संक्रमण से मौत हो गई है। इंदौर के जुनी थाना प्रभारी देवेंद्र चंद्रवंशी(devendra chandravanshi) कोरोना संक्रमण से पीड़ित है। जहाँ उनका इलाज इंदौर(INDORE) के ही अरविंदो अस्पताल में हो रहा था। जिसके बाद शनिवार देर रात टीआई चंद्रवंशी की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई।

दरअसल जुनी थाना प्रभारी कुछ समय पहले कोरोना(CORONA) वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद इंदौर के ही अरविंदो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। बता दे कि इंदौर में पुलिसकर्मी के पहले 2 स्वास्थ्य कर्मी डॉक्टरों के भी इस संक्रमण की चपेट में आने से मौत हो चुकी है। इंदौर में तेजी से बढे इस संक्रमण में अब तक 48 लोगों की मौत हो चुकी है। वही इंदौर में अकेले कोरोना पॉजिटिव(corona positive) मरीजों की संख्या 891 है। हालांकि राहत की बात है कि अबतक 71 मरीज पूरी तरह से स्वस्थ हो अपने घर जा चुके हैं।वहीं डीआईजी (DIG) ने टी आई(TI) की मौत की पुष्टि की है

इसी बीच पुलिसकर्मियों एवं स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के लिए शिवराज सरकार ने जांच के आदेश दिए थे। जिसके बाद पुलिस एवं स्वास्थ्य कर्मियों को सख्त हिदायत दी गई है कि वह कोरोना संक्रमण के बीच स्वयं का खासा ध्यान रखें। राज्य सरकार ने इसके मद्देनजर पुलिस एवं स्वास्थ्य कर्मियों के लिए पीपीई किट की उपलब्धता के साथ अन्य व्यवस्था पर भी नजर बनाए हुए है।