Indore: अवैध गुटखा व्यापारी वाधवानी पर लगे अब ये आरोप, मिले जांच के आदेश

भोपाल।

मध्य प्रदेश के कुख्यात अपराधियों में शामिल इंदौर के गुटखा कारोबारी किशोर वाधवानी पर अब एक नया मामला सामने आया है। किशोर वाधवानी पर उज्जैन निवासी एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला शादीशुदा है किंतु उसके पति का निधन हो चुका है। फिलहाल वह अपने छोटे बच्चों के साथ रहती है। महिला ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल उज्जैन निवासी महिला ने किशोर वाधवानी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि वाधवानी ने अपने एक परिचित के जरिए उसे अपने केबिन में बुलाया था और उसके बाद उसके साथ गलत हरकत की थी। महिला ने अपनी लिखित शिकायत में यह भी कहा है कि वह वाधवानी के साथ भोपाल भी जा चुकी हैं जहां होटलों में उसके साथ यौन शोषण किया गया था। महिला ने खुलासा करते हुए यह भी कहा है 6 महीने पहले मुंहबोले भाई हर्ष जयसवाल ने वाधवानी के संस्थान में नौकरी लगवाने की बात करके महिला को किशोर से मिलवाया था। जहां बाद में भाजपा ने उसे भोपाल के एक होटल में ले गया और उसके साथ जबरदस्ती की। महिला ने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि उसने पहले भी वाधवानी को पुलिस के पास जाने की धमकी दी थी किंतु वाधवानी ने उसे धमकाते हुए कहा था कि पुलिस इस मामले में कुछ नहीं कर पाएगी। महिला ने यह भी कहा है कि बैरागढ़ थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी लेकिन कुछ ही दिनों में थाने से मामले को बंद कर दिया गया था। महिला का कहना है कि पुलिस द्वारा वाधवानी की गिरफ्तारी के बाद उसे हिम्मत मिली और उसने दोबारा इस मामले को पुलिस के सामने लाने के लिए रिपोर्ट दर्ज कराई है ताकि भविष्य में महिला एवं उसके बच्चे सुरक्षित रहें एवं आरोपित पर बड़ी कार्रवाई की जा सके।

बता दें कि महिला ने जान का खतरा बताते हुए अफसरों से सुरक्षा की भी मांग की है। इधर इंदौर के एसपी सूरज वर्मा ने महिला की शिकायत पर कहा है कि नियमानुसार इस मामले पर कार्रवाई की जाएगी। जैसा कि आपको ज्ञात है इंदौर व्यवसाई किशोर वाधवानी इंदौर सहित देशभर में अवैध गुटका का कारोबार करता था जहां उसने करोड़ों रुपए के घर चोरी किए हैं साथ ही उस पर देश के बाहरी दुश्मनों के साथ संलिप्तता के भी आरोप लगे हैं। इस मामले में अब तक बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उसके संपत्तियों को अटैच किया है और साथ ही उसकी गिरफ्तारी की है। बाधवानी के खिलाफ कई तरह के मामले दर्ज हैं। जिसके बाद अब ये नया मामला सामने आया है