महिला दिवस: महिलाओं के जिम्मे होगी सीएम शिवराज की सुरक्षा की जिम्मेदारी, करेंगे बड़ी घोषणा

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

MP News

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस (international woman day) के मौके पर एक तरफ जहां हजारों महिलाएं मुख्यमंत्री निवास की तरफ कूच करेगी। वहीं दूसरी तरफ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री की सुरक्षा का जिम्मा भी महिलाओं के कंधे पर रहेगा। दरअसल महिला दिवस पर सीएम शिवराज की सुरक्षा की जिम्मेदारी महिला पुलिसकर्मियों के हाथ में रहेगी। नेहरू स्टेडियम में कार्यक्रम के दौरान महिला पुलिसकर्मी ही तैनात रहेंगी। इसके साथ ही महिला दिवस पर मुख्यमंत्री महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

वही सीएम हाउस (CM House) से नेहरू स्टेडियम (Nehru stadium) तक मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) को पहुंचाने की जिम्मेदारी भी महिला ड्राइवर पर ही रहेगी। बाजार एक अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान महिलाओं के लिए बड़ी घोषणा कर सकते हैं।

Read More: MP Crime: मासूम का गला रेतकर मौत के घाट उतारा, तांत्रिक क्रियाओं का अंदेशा

इसके लिए महिलाओं से उनकी आवश्यकता की जानकारी मांगी गई थी। इसके बाद सोशल मीडिया के माध्यम से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान तक महिलाएं अपनी बात पहुंचा रही है। वहीं प्रदेश की महिलाओं की मांग है कि उन्हें सम्मान के साथ-साथ रोजगार भी दिए जाए। साथ ही करोड़ की योजना नहीं लेकिन रसोई गैस सिलेंडर (Gas Cylinder) टैक्स माफी की बात कही है।

बता दे कि इससे पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (kamalnath) द्वारा शक्ति प्रदर्शन की तैयारी की गई है। जहां पर देशभर से करीब 10 हजार से अधिक महिलाएं विरोध प्रदर्शन कर सीएम शिवराज के घर का घेराव करेगी। जिसके लिए कांग्रेस (congress) के तरफ से तैयारी की जा रही है। वहीं कांग्रेस महिला मोर्चा को इन महिलाओं का समर्थन प्राप्त होगा और प्रदेश भर से महिला 8 मार्च को भोपाल पहुंचेंगी। जहां से वह मुख्यमंत्री निवास की तरफ कूच करेंगी।