IPS Transfer: मध्य प्रदेश में आईपीएस अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

employees doctor transfer news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। नए साल 2022 में मध्य प्रदेश में तबादलों (MP IPS Transfer) का दौर जारी है।आए दिन विभिन्न विभागों में अधिकारियों के तबादले हो रहे हैं। आज 29 जनवरी 2022 शनिवार को गृह विभाग ने आईपीएस अफसर (IPS Transfer) की ट्रांसफर लिस्ट (Transfer List) की जारी की है। सूची में 6 IPS अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।

MP Corona: आज 8678 नए कोरोना पॉजिटिव, इन जिलों ने बढ़ाई टेंशन, सीएम का बड़ा बयान

गृह मंत्रालय द्वारा जारी IPS तबादला सूची में बैच 2008 के आईपीएस और मुरैना एसपी ललित शाक्यवार को PHQ में उप पुलिस महानिरीक्षक बनाकर भेजा है। मुकेश कुमार श्रीवास्तव को सीधी एसपी (Sidhi SP) बनाया गया है। इसी तरह, रतलाम एसपी गौरव कुमार तिवारी को भोपाल एटीएस एसपी (Bhopal ATS SP) की कमान सौंपी है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)