इटारसी: कोरोना से जिंदगी की जंग हारे कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी, इलाज के दौरान तोड़ा दम

corona

होशंगाबाद, राहुल अग्रवाल। कोरोना(corona) संक्रमण मामले रोजाना बढ़ रहे। आज कोरोना(corona) ने फिर एक जान ली। पिपरिया के कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी आशीष बाथम की मौत कोरोना(corona) से हो गई। कोरोना में भी निरन्तर अपने कार्य को करते हुए वह संक्रमण का शिकार हो गए। 8 दिन से भर्ती बाथम कल रात जिंदगी की जंग हार गए।

बाथम आपूर्ति संघ के प्रदेश के अध्यक्ष भी थे। वह इटारसी के साथ सिवनीमालवा में भी पदस्थ रहे। कोरोना(corona) के संक्रमण के बाद उन्हें भोपाल के चिरायु अस्पताल में भर्ती कराया गया था । लगातार 1 हफ्ते तक कोरोना(corona) से संघर्ष करते हुए कल रात लगभग 11 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।  पिपरिया के अनुविभागीय अधिकारी नितिन टाले ने बताया कि आशीष बाथम एक ईमानदार और कर्तव्यनिष्ठ अधिकारी थे। उनका अंतिम संस्कार भोपाल के भदभदा शमशान घाट पर किया जाएगा।

कोविड केयर सेंटर इटारसी से 23, होशंगाबाद से 12, पिपरिया से 16, सिवनीमालवा से 7, बाबई से 5, बनखेड़ी से 1 इस तरह कुल 64 व्यक्तियों को डिस्चार्ज किया गया। स्वस्थ्य हुए व्यक्तियों को 7 दिनों के लिए होम क्वारेंटाइन में रखा जाएगा।

वहीं अगर मध्यप्रदेश के कोरोना वायरस के आकंडों की बात की जाए तो अब तक प्रदेश में कुल 1,24,166 कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ चुके है। जिसमें से 21,912 कोरोना एक्टिव केस है। वहीं अब तक कोरोना से ठीक होकर घर जाने वालों की संख्या 1,00,012 दर्ज की गई है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here