Jabalpur: मिले 5 नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 221

जबलपुर। संदीप कुमार

जबलपुर(jabalpur) में आज भी कोरोना वायरस(corona virus) पॉजिटिव(positive) के कैस सामने आए हैं। मेडिकल कॉलेज(medical college) की वायरोलॉजी(Virology) लैब से आज 42 सैंपल(sample) की जांच रिपोर्ट(report) मिली जिसमें कि 5 लोगों को कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए है।आज पॉजिटीव आए व्यक्ति पांचों ही प्रवासी मजदूर थे जो कि हाल ही में जबलपुर आए हुए थे।आज के पाँच केस मिलाकर पॉजिटिव की संख्या जबलपुर में कुल 221 कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं।

हालांकि 160 लोग अभी तक स्वस्थ होकर अपने घर भी जा चुके हैं जबकि 9 व्यक्तियों की कोरोना से मौत हो गई है। फिलहाल जबलपुर में अभी भी कोरोना वायरस के 52 केस एक्टिव हैं। जानकारी के मुताबिक आज जो पांच पॉजिटिव केस आए हैं वह कुंडम तहसील के निवासी हैं।इनमें ग्राम चौरई कला का 21 वर्षीय, ग्राम पिपरिया का 20 वर्षीय,ग्राम सांघी का 26 वर्ष, ग्राम जैतपुर का 19 वर्षीय और ग्राम का भेसवाही का 22 साल का है। ये सभी 14 और 15 मई को दूसरे राज्यों से वापस आए थे। जिला प्रशासन ने इन सभी को कुंडम के समीप हरदौली छात्रावास एवं ज्ञानोदय विद्यालय
में क्वारेंटीन में रखा गया है।

बता दें कि इससे पहले जिले में कोरोना (Corona) से एक और मौत का मामला सामने आया था|  एक महिला की मौत के बाद से जबलपुर में कोरोना वायरस से मौत का आंकड़ा 09 पहुंच गया था| जबकि कोरोना से संक्रमित लोगों के मामले 184 पहुंच गए थे। मेडिकल कॉलेज के वायरोलॉजी लैब से प्राप्त हुई 10 सेम्पल की रिपोर्ट्स में से एक और कोरोना पॉजिटिव की मौत हो गई थी।