जबलपुर जिले को जल्द मिलेगा बड़ा तोहफा, सीएम शिवराज ने दिया आश्वासन

वहीं उन्होंने यह भी बताया कि मार्च 2020 में इस कन्वेंशन सेंटर को पूरा हो जाना था पर कोरोना के चलते नहीं हो पाया।

सीएम शिवराज सिंह चौहान

सन्दीप कुमार, जबलपुर। जबलपुर दौरे के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज घंटाघर के पास करीब 30 करोड़ रु की लागत से बन रहे कन्वेंशन सेंटर का निरीक्षण करने भी पहुंचे। इस दौरान उनके साथ जबलपुर सांसद राकेश सिंह भी थे।जबलपुर शहर के बीच एक बड़ी सभा, बड़ा साहित्य- सांस्कृतिक कार्यक्रम हो। इसके लिए स्मार्ट सिटी योजना के तहत बन रहे कन्वेंशन सेंटर में हो रही लेटलतीफी पर भी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने नाराजगी जाहिर की।

स्मार्ट सिटी सीईओ आशीष पाठक सीएम को बताया कि करीब 30 करोड़ रु की लागत से बन रहे कन्वेंशन सेंटर का लगभग 60% काम पूरा हो चुका है। वहीं उन्होंने यह भी बताया कि मार्च 2020 में इस कन्वेंशन सेंटर को पूरा हो जाना था पर कोरोना के चलते नहीं हो पाया।

Read More: सफाई अभियान में पूर्व राज्यमंत्री ने बंटाया हाथ, कलेक्टर रोज़ कर रहे श्रमदान

जिस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि समय सीमा पर ही निर्माण होना चाहिए।  गौरतलब है कि जबलपुर शहर में अभी तक कोई इस तरह का भवन नहीं था। जहां पर की कोई बड़ी सभा या कोई बड़ा आयोजन हो सके। इसी को देखते हुए स्मार्ट सिटी योजना के तहत कन्वेंशन सेंटर बनाया जा रहा है।

जबलपुर दौरे के दौरान कमलनाथ के बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अब कमलनाथ के पास कोई काम बचा नहीं है, इसलिए वह इस तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। आज भाजपा सरकार माफियाओं को लगातार खत्म करने का काम कर रही है तो वहीं दूसरी और कमलनाथ नेता प्रतिपक्ष और अध्यक्ष बने रहें इसलिए कर्मकांड कर रहे हैं। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज मध्यप्रदेश सहित दिल्ली में भी कांग्रेस के कई गुट हो गए हैं, आज कांग्रेस की लड़ाई जनता की लड़ाई ना होकर सिर्फ स्वार्थों की लड़ाई होकर रह गई है।