Jabalpur Road Accident: डंपर और आयशर की भिड़ंत, मौके पर आरक्षक सहित 3 की मौत

घटनास्थल पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं शवों को अस्पताल भेजकर मामले की जांच की जा रही है।

jabalpur Accident

जबलपुर, संदीप कुमार।  मध्यप्रदेश के जबलपुर (jabalpur) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां बीती रात डंपर और आयशर की जोरदार भिड़ंत हो गई। भीषण सड़क हादसा (road accident) में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है।

दरअसल मामला जबलपुर के तिलवारा थानांतर्गत वाटर प्लांट के सामने था। बीती रात डंपर और आयशर के बीच भारी भिड़ंत में एक पुलिस आरक्षक सहित चार लोगों की मौत हो गई है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दोनों वाहन के बीच की टक्कर इतनी भयानक थी कि सड़क छोड़कर वे लोग 20 फीट गहरी खाई में गिर गए।

Read More: Scam: प्रदेश में बड़ा भ्रष्टाचार उजागर, करोड़ों की राशि का वन अधिकारियों ने किया बंदरबांट

वहीं दोनों वाहनों के बीच में मोटरसाइकिल सवार आरक्षक दब किया। जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना जो पुलिस को मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सबको पीएम के लिए अस्पताल भेजा। इसके साथ ही घायल को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए हैं वहीं कुछ के शव इतनी क्षत-विक्षत हो गए। उनकी पहचान मुश्किल हो रही है।

घायलों को उपचार के लिए मेडिकल अस्पताल भेजा गया था। जहां व्यक्ति की मौत हो गई है। मृतक में मनु लाल पटेल रामसिंह और एक व्यक्ति की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। मोटरसाइकिल सवार आरक्षक की धनवंतरी नगर इलाका में ड्यूटी लगाई गई थी। इस दौरान ट्रक और 407 की चपेट में आने से बाइक सवार पुलिसकर्मी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटनास्थल पर एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने भारी पुलिस बल की तैनाती की गई है। वहीं शवों को अस्पताल भेजकर मामले की जांच की जा रही है।