Jabalpur: बदमाशों ने घर में घुसकर की आरक्षक की पिटाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जबलपुर।

लॉकडाउन(lockdown) के बीच मध्यप्रदेश(madhyapradesh) में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। आये दिन आ रही आपराधिक घटना प्रशासन(administration) के लिए चिंता का विषय बने हुए हैं। इसी बीच प्रदेश के जबलपुर(jabalpur) जिले से एक चौकाने वाली खबर सामने है। जहाँ दो बदमाशों ने घर में घुसकर एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। जिसका वीडियो(video) अब सोशल मीडिया(social media) पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। दूसरी तरफ पुलिस(police) ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दरअसल घटना 15 मई की है जब जबलपुर के शहपुरा थाना में पदस्थ प्रधान आरक्षक रामकरण मिश्रा के घर में घुसकर दो बदमाशों ने उनकी पिटाई कर दी थी। सूत्रों के मुताबिक प्रधान आरक्षक रामकरण मिश्रा 15 मई की रात अपने सरकारी आवास पर सो रहे थे।तभी गांजा तस्करी के मामले में पकड़े गए दो आरोपी विजय सिंह और देवी सिंह उनके आवास पहुंचे आरक्षक और आरोपियों के बीच विवाद बढ़ गया। जहाँ दोनों आरोपियों ने आरक्षक की पिटाई कर दी।

वहीँ इस मामले में प्रकरण दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। जबकि दूसरा अभी तक फरार है।वहीँ इस विवाद के सही कारण अबतक सामने नहीं आये हैं। वही वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।